लूणी कस्बे का मुख्य बाजार बना रण का मैदान, एक दूसरे पर बरसाए बड़े-बड़े पत्थर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209002

लूणी कस्बे का मुख्य बाजार बना रण का मैदान, एक दूसरे पर बरसाए बड़े-बड़े पत्थर

लूणी कस्बे का मुख्य बाजार बना रण का मैदान. कस्बे के मुख्य बाजार में एक परिवार के सदस्य किसी बात को लेकर आपस में झगड़ते हुए एक दूसरे पर बड़े-बड़े पत्थर बरसाने लगे.

लूणी कस्बे का मुख्य बाजार बना रण का मैदान

Luni: लूणी कस्बे का मुख्य बाजार बना रण का मैदान. कस्बे के मुख्य बाजार में एक परिवार के सदस्य किसी बात को लेकर आपस में झगड़ते हुए एक दूसरे पर बड़े-बड़े पत्थर बरसाने लगे. ग्रामीणों ने बीच बचाव कर एक दूसरे को छुड़ाकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार लूणी मुख्य बाजार में एक परिवार के सदस्य आपस में किसी बात को लेकर एक दूसरे से झगड़ने लगते है. जमकर एक दूसरे पर लाते घूसे चलाने के बाद हाथ में बड़े-बड़े पत्थर लेकर एक दूसरे पर बरसाए जाते है. वहीं, इस दौरान पत्थर कहीं दुकानदारों के आगे जाकर गिरते है, तो कहीं रेलवे बाउंड्री में पड़ी गाड़ियों पर जाकर लगते है. 

लगभग 10 से 15 मिनट तक आपस में पत्थर बरसाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो तुरंत मौके पर लूणी थाने के उप निरीक्षक गणपत सिंह पहुंचे और पांच लोगों को हिरासत में लिया. फिलहाल पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है. 
यह भी पढ़ें- भाई-बहन करते थे एक दूसरे से प्यार, सामाज के डर से एक साथ फांसी का फंदा लगाकर दी जान 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news