Bhopalgarh : CBSE के रिजल्ट में मॉडल स्कूल भोपालगढ़ का परिणाम रहा शत-प्रतिशत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1271674

Bhopalgarh : CBSE के रिजल्ट में मॉडल स्कूल भोपालगढ़ का परिणाम रहा शत-प्रतिशत

निकिता जलवानिया ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ पूरे भोपालगढ़ क्षेत्र में प्रथम स्थान हासिल कर गांव का नाम रोशन किया.

Bhopalgarh : CBSE के रिजल्ट में मॉडल स्कूल भोपालगढ़ का परिणाम रहा शत-प्रतिशत

Bhopalgarh : राजस्थान के जोधपुर के भोपालगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के एकमात्र सीबीएसई से प्राप्त अंग्रेजी माध्यम के स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल भोपालगढ़ ने सीबीएसई की 10वीं और 12वीं कक्षा बोर्ड की परीक्षा में परचम लहराया है और स्कूल का बोर्ड परीक्षा परिणाम भी शत-प्रतिशत रहा है.

स्कूल की एक छात्रा निकिता जलवानिया ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ पूरे भोपालगढ़ क्षेत्र में प्रथम स्थान हासिल कर गांव का नाम रोशन किया. स्कूल के व्याख्याता शारीरिक शिक्षा ओमप्रकाश जाखड़ भुंडाणा ने बताया कि सीबीएसई बोर्ड की ओर से आयोजित दसवीं और बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं के नतीजे शुक्रवार को घोषित किए गए.

इन नतीजों में स्थानीय स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल भोपालगढ़ का दोनों ही बोर्ड कक्षाओं का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा है और गुणात्मक दृष्टि से भी स्कूल का परिणाम बेहद उत्कृष्ट रहा है। इसके साथ ही विद्यालय की छात्रा निकिता जलवानिया ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ संपूर्ण भोपालगढ़ क्षेत्र में प्रथम स्थान प्राप्त किया है.

स्कूल के प्रिंसिपल पी.आर. देवासी ने सीबीएसई बोर्ड की कक्षा 10वीं और 12वीं के शत-प्रतिशत परिणाम को लेकर खुशी जाहिर करते हुए, सभी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी. वहीं सोमवार से मॉडल विद्यालय में कक्षा 11वीं विज्ञान वर्ग में प्रवेश के लिए नए आवेदन लेने का काम भी शुरू कर दिया जाएगा.

व्याख्याता ओ.पी. जाखड़ ने बताया कि कुशल नेतृत्व और आरपीएससी टॉपर्स द्वारा अध्यापन का ही परिणाम है, कि विद्यालय ने विज्ञान वर्ग में पूरे भोपालगढ़ क्षेत्र में अपनी अलग पहचान स्थापित की है. दूसरी तरफ स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल भोपालगढ़ के सीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन पर पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, क्षेत्रीय विधायक पुखराज गर्ग व प्रधान शांति राजेश जाखड़,पूर्व पंचायत समिति सदस्य जेपी देवड़ा, कांग्रेस नेता शिवकरण सैनी, बंशीलाल सैनी समेत कई जनप्रतिनिधियों और शिक्षा विकास समिति अध्यक्ष भरत शर्मा सहित अभिभावकों ने भी खुशी जाहिर करते हुए स्कूल स्टाफ और विद्यार्थियों को बधाई दी है.

रिपोर्टर : अरुण हर्ष

जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़ें : दो दिन बाद लक्खी मेला और दीवार पर बैठा पैंथर, श्रद्धालुओं की सूख रही जान

Trending news