Phalodi: SDRF गोताखोरों की टीम पहुंची झील, युवक की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1109512

Phalodi: SDRF गोताखोरों की टीम पहुंची झील, युवक की तलाश जारी

फलौदी के निकट कृतिम झील में एक युवक के आत्महत्या करने के अंदेशे के चलते प्राप्त सूचना के आधार पर  SDRF गोताखोरों की टीम झील पहुंचकर युवक की तलाशी में जुट गई है.

 

युवक की तलाश में गोताखोरों की टीम.

Phalodi: प्राप्त जानकारी के अनुसार फलौदी कबूतरा का चौक निवासी राहुल देवड़ा नामक युवक के झील में गिरकर आत्महत्या करने के अंदेशे के चलते परिजनों के द्वारा रिपोर्ट दर्ज की गई है.सूचना पर SDRF की टीम 10 सदस्य गोताखोरों के माध्यम से शहर के कृतिम झील पहुंच कर युवक की तलाश में जुट गई है. फलौदी थाना अधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया व जयपुर के आईपीएस पंकज चौधरी के निर्देशानुसार हेड कांस्टेबल रामपाल ने बताया कि झील में एक युवक के गिरने के अंदेशे के चलते प्राप्त सूचना के आधार पर टीम शनिवार को झील पहुंच कर गोताखोरों के माध्यम से युवक की तलाश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें-  बाड़मेर दौरे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

उन्होंने बताया कि युवक के परिजनों ने बताया है कि युवक की बाइक झील की मुंडेर पर खड़ी देखी गई, जिसके चलते हैं युवक द्वारा झील में कूदकर आत्महत्या करने का अंदेशा जताया जा रहा है. फिलहाल टीम पुरजोर कोशिश करते हुए झील में डूबे युवक की तलाशी में जुटी हुई है. इस दौरान झील की मुंडेर पर लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी.

Report- Arun Harsh

Trending news