Sawai Madhopur News: अवैध बजरी परिवहन करते डंपर किया जब्त, चालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2472488

Sawai Madhopur News: अवैध बजरी परिवहन करते डंपर किया जब्त, चालक गिरफ्तार

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में खंडार थाना क्षेत्र के पाली गांव के निकट पुलिस ने अवैध बजरी का परिवहन करते एक डंपर को जब्त किया. 

Rajasthan Crime

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में खंडार थाना क्षेत्र के पाली गांव के निकट पुलिस ने अवैध बजरी का परिवहन करते एक डंपर को जब्त किया. मुखबिर की सूचना पर बहरावण्डा खुर्द चौकी पुलिस हेड कांस्टेबल संजय और पुलिस जवानों के साथ कार्यवाही को अंजाम दिया. 

कार्रवाई की भनक लगते ही बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया. इस दौरान डंपर चालक ने पुलिस को चकमा देने के लिए अवैध बजरी से भरा डंपर पाली गांव के पुराने रास्ते की तरफ ले गया और पुलिस को पीछा करते देख हड़बड़ाहट में बजरी बीच रास्ते में ही खाली कर भागने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश के बाद महसूस हुई ठंडक, 17 जिलों में बरसात की चेतावनी जारी

लेकिन पुलिस ने मुख्य पाली मार्ग और पुराने सड़क मार्ग से घेराबंदी करके डंपर को पकड़ लिया. वहीं डंपर चालक दिलराज गुर्जर को मौके से गिरफ्तार किया. पुलिस ने जप्तसुदा बगैर नंबर के डंपर को बहरावण्डा खुर्द पुलिस चौकी में खड़ा करवाया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

थानाधिकारी गिर्राज प्रसाद वर्मा ने बताया कि सोमवार को मुखविर के जरिये अवैध बजरी परिवहन की सूचना मिली थीं. सूचना पर कार्रवाई करते हुए बहरावण्डा खुर्द पुलिस चौकी हेड कांस्टेबल संजय मय पुलिस जवानों ने डंपर का पीछा किया. डंपर को एनएच-552 से जुड़े पाली लिंक सड़क मार्ग पर रुकवा लिया.

यह भी पढ़ेंः पति को पत्नी करना चाहती थी HIV संक्रमित, पहले प्रेमी के साथ बना चुकी थी संबंध

इस दौरान चालक ने बीच सड़क मे बजरी खाली कर डंपर को भगाकर ले जाने का प्रयास किया लेकिन खंडार थाने से एएसआई लालबहादुर के नेतृत्व में पहुंचे जाप्ते ने घेराबंदी कर डंपर को पकड़ लिया और चालक को गिरफ्तार किया. इस दौरान बजरी माफिया मौके से भाग छुटे. पुलिस ने डंपर को जप्त करके बहरावण्डा खुर्द पुलिस चौकी में खड़ा करवाया. वहीं, चालक को हिरासत में लेकर खंडार थाना ले जाया गया, जहां से आरोपी चालक को न्यायालय में पेश किया जाएगा. 

Trending news