क्या सीएम गहलोत की तारीफ करना पड़ रहा भारी? फिर क्यों कटा इनका टिकट!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1927713

क्या सीएम गहलोत की तारीफ करना पड़ रहा भारी? फिर क्यों कटा इनका टिकट!

 CM Ashok Gehlot: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है, गहलोत ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि मेरी तारीफ करने की सजा दूसरे दल के नेताओं को दी जा रही है. क्या गहलोत की ये बात सही है? तारीफ करना ही क्या टिकट कटने की असली वजह है, या फिर और कुछ.

 

फाइल फोटो.

CM Ashok Gehlot: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का समर अपने पूरे सबाब में है, चुनावी रण में बीजेपी और कांग्रेस अपने सारे तरकस निकाल रही है.ऐसे में आज सीएम अशोक गहलोत जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे. यहां सीएम अशोक गहलोत ने प्रेस से बात करते हुए पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के लिए हमदर्दी दिखाई है. गहलोत ने कहा कि मेरे कारण वसुंधरा को तकलीफ नहीं होनी चाहिए. उन्हें क्यों सजा मिले. मेरी थोड़ा सी तारीफ क्या कर दी पार्टी उनको सजा दे रही है.

वसुंधरा का क्या कसूर है?

वसुंधरा का क्या कसूर है. पूर्व में उन्होंने मेरे बारे में दो बार कमेंट करके आशीर्वाद दिया था. इस बात की उन्हें सजा दी जा रही है. क्या किसी दूसरी पार्टी के नेताओं को अपने सीएम की तारीफ करने का हक नहीं है, अब जीजी सूर्यकांत को सजा मिली, उनका क्या कसूर है. इस उम्र में विधायकों को टिकट मिलता है लेकिन उनका टिकट काट दिया. वसुंधरा,कैलाश मेघवाल और सूर्यकांता को सजा दे दी.

तारीफ करने की चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जिस-जिसने मेरी तारीफ की है, पार्टी उन सबका चुन-चुनकर टिकट काट रही है,सूर्यकांता व्यास का टिकट काटना इसी बात का संकेत है. उनपर भी बदले की राजनीति के तहत फैसला लिया गया है. वहीं, उनके समकक्ष कई लोगों को टिकट दिए गए हैं. उनका बयान बहुत ही सकारात्मक था, लेकिन पार्टी को उनका भी बयान पसंद नहीं आया है.

राजस्थान में बदलेगा रिवाज

ERCP के मुद्दे पर बीजेपी ने सीएम अशोक गहलोत ने खूब घेरा,कहा पीएम भी राजस्थान का बार-बार दौरा कर रहे हैं, लेकिन इस बार राजस्थान की जनता रिवाज बदलेगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अब बारिश के बाद बढ़ेगी ठंड, सरसों-गेहूं की बुवाई से पहले किसानों के भी खिले चेहरे

 

Trending news