'राम मंदिर सबका है', जोगाराम बोले- कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए राजनीति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2059929

'राम मंदिर सबका है', जोगाराम बोले- कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए राजनीति

Jogaram patel big statement : राम मंदिर को लेकर मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि 22 जनवरी को भगवान राम का भव्य मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है हर भारतवासी के लिए ये उल्लास का समय है. इसमें कांग्रेस द्वारा यदि राजनीति की जा रही है तो भगवान केवल एक इंसान या एक दल के नहीं है.

'राम मंदिर सबका है', जोगाराम बोले- कांग्रेस को नहीं करनी चाहिए राजनीति

Rajasthan Jogaram patel big statement news:  राजस्थान सरकार के केबिनेट मंत्री दो दिवसीय जोधपुर दौरे पर सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा ग्रामीणों ने भी मंत्री जोगाराम पटेल का स्वागत किया.

इस दौरान गांवों से आए लोगों ने मंत्री से अपनी समस्याओं के बारे में बताया. अधिकतर पेयजल सहित अन्य समस्याओं को लेकर मंत्री से मिले जिस पर उनको आश्वासन दिया गया. वहीं कई अधिवक्ता भी मंत्री पटेल से मिलने पहुंचे क्योंकि अभी तक सरकारी अधिवक्ताओं की नियुक्ति नहीं हुई.

ऐसे में मंत्री पटेल को अपने अपने नाम सिफारिश करवाने के प्रयास कर रहे. जनसुनवाई के बाद मंत्री पटेल ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश की जनता को मंकर सक्रांति पर्व की शुभकामनाएं. इसके साथ ही उन्होने कहा कि जो भी समस्याए जनता द्वारा रखी जा रही है उनका समाधान करने का प्रयास करेंगे.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: कारसेवकों ने साझा किए 1992 के अयोध्या अनुभव, 31 साल पुराना सुनाया एक- एक किस्सा

उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि पूरे विश्व के लिए यह हर्ष का समय है. 22 जनवरी को भगवान राम का भव्य मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है हर भारतवासी के लिए ये उल्लास का समय है. इसमें कांग्रेस द्वारा यदि राजनीति की जा रही है तो भगवान केवल एक इंसान या एक दल के नहीं है वो सभी के है ऐसे में पुनीत कार्य में विरोध नहीं करना चाहिए.

Trending news