कुत्ते से जान बचाकर भाग रहे थे भाई-बहन, सामने से मौत बनकर आई ट्रेन,सदमे में सब..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2068036

कुत्ते से जान बचाकर भाग रहे थे भाई-बहन, सामने से मौत बनकर आई ट्रेन,सदमे में सब..

Jodhpur news: जोधपुर के सारण नगर के पास जोधपुर केंट रेलवे स्टेशन से महज चंद कदम की दूरी पर पालतु कुत्तों की वजह से दो मासूमों की ट्रेन से टकराने से दर्दनाक मौत हो गई.निजी स्कूल से घर जा रहे थे.

सदमे में सब..

Jodhpur news: जोधपुर के सारण नगर के पास जोधपुर केंट रेलवे स्टेशन से महज चंद कदम की दूरी पर पालतु कुत्तों की वजह से दो मासूमों की ट्रेन से टकराने से दर्दनाक मौत हो गई. दोनो मासूमों की मौत के बाद आसपास के लोगो के साथ परिजनों ने ट्रेन की पटरी के पास शव रखते हुए कार्रवाई नहीं होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया.

मौसेरे भाई बहन थे मासूम 
मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस व जोधपुर आयुक्तालय ईस्ट के एडीसीपी नाजिम अली भी जाप्ते के साथ मौके पर पहुचे। बनाड पुलिस के साथ अधिकारी मौके पर समझाइस का प्रयास करते रहे. पुलिस ने बताया कि दोनो मासूम बच्चे युवराज पुत्र मदनसिंह व अनन्या पुत्री प्रेमसिंह मौसेरे भाई बहन है. जो पास ही निजी स्कूल से घर जा रहे थे. इस दोरान गली से गुजरते वक्त एक मकान में तीन चार पालतु कुत्ते अचानक बाहर आकर भौकने लगे तो बच्चे डर कर भागने लगे.

मालगाड़ी से टकरा गए मासूम 
इसी दौरान पटरी पर मालगाड़ी के आने से दोनो बच्चे टकरा गए और उनकी मौत हो गई. मौत के बार परिजनों के साथ ही मारवाड़ राजपुत समाज के हनुमानसिंह खांगटा सहित कई लोगो ने हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की. कुत्ते के मालिक के खिलाफ पुलिस ने 304 में मुकदमा दर्ज कर लिया. वही नगर निगम ने कारवाई करते हुए चार कुत्तों को अपने कब्जे में लिया है. पुलिस ने कुत्ते के मालिक के परिजनों को भी फिलहाल अपने साथ ले गए है. करीब तीन घंटे तक शव पटरियों के पास रखा और लोगो ने प्रदर्शन किया वही परिजनों को रो रोकर बुरा हाल था. 

कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज 
लोगो का कहना है कि मकान मालिक के कुत्तो की वजह से इस गली से गुजरना भी आसान नही था. वही रास्ते पर ट्राइल्स डालकर रास्ते को बंद करने का प्रयास कर रहा था. पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वही कुत्ते के साथ रहने वाली युवती को भी फिलहाल पुलिस अपने साथ लेकर गई है.

यह भी पढ़ें:सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी ने नहीं किया सहयोग! अतिक्रमण हटाए बिना लौटा प्रशासन

Trending news