अनजान आंटी को गोद में उठाकर अंकल ने की ऐसी हरकतें, लोगों ने Video बनाकर किया Viral
Advertisement

अनजान आंटी को गोद में उठाकर अंकल ने की ऐसी हरकतें, लोगों ने Video बनाकर किया Viral

Uncle Viral video: नाराज आंटी चटाक से अंकल के गाल पर एक तमाचा जड़ देती हैं, यह वीडियो जिसने भी देखा उसकी हंसी नहीं रुक रही है हालांकि यह भी नहीं पता है कि अंकल ने जिस को गोद में उठाया, वह वाकई में उनकी बीवी है या फिर पड़ोसन लेकिन यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, वह बिना हंसे नहीं रह पा रहा है. 

अनजान आंटी को गोद में उठाकर अंकल ने की ऐसी हरकतें, लोगों ने Video बनाकर किया Viral

Uncle Viral video: खुशी छोटी हो या बड़ी हर किसी को अच्छी लगती है. कुछ तो छोटी-छोटी खुशियों में खुश हो जाते हैं तो कुछ लोग बड़े-बड़े जश्न मनाते हैं. कहते हैं कि कई बार खुशी में इंसान कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो जाता है और अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है. कुछ लोग खुशी से चिल्लाते हैं तो कुछ लोग रोना शुरू करते हैं तो कुछ लोग नाचने भी लगते हैं लेकिन आज हम आपको जिस चाचा से मिलवाने जा रहे हैं, उन्होंने खुशी के चक्कर में बेशर्मी की हदें पार कर दी हैं.

जी हां, यह चर्चा सरेआम पब्लिक प्लेस पर चाची संग ऐसे रोमांटिक हो गए कि चाची को गुस्सा भी आ गया है. इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक चाचा खुलेआम चाची के संग रोमांटिक होने की कोशिश करने लगते हैं तो उनकी घनघोर बेइज्जती हो जाती है. यह वीडियो किसी गांव का लग रहा है, जहां पर भारी वजन उठाने का कंपटीशन चल रहा है.

यह भी पढे़ं- सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे को बताया ऐसा सच, सुनते ही उसने छोड़ दिया और टूट गई शादी

मजेदार बात तो यह है कि इस कंपटीशन में एक अधेड़ उम्र के चाचा भी पार्टिसिपेट करते . वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां कई लोग मौजूद हैं और चाचा बड़ा सा पत्थर उठाने की कोशिश करते हैं. पहले थोड़ा थोड़ा डगमगा जाते हैं लेकिन फिर वह बड़े से पत्थर को उठाकर पीछे फेंक देते हैं. जैसे वह पत्थर उठा लेते हैं, वैसे ही वह खुशी से बेकाबू हो जाते हैं और नाचना गाना शुरू कर देते हैं. 

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लहंगे में ही दुल्हन लगाने लगी पुश-अप्स, लोग बोले- बेचारे दूल्हे की खैर नहीं

 
 
 
 

A post shared by Memes Bks (@memes.bks)

लोग भी लगे हंसने
हद तो तब हो जाती है जब वह चाचा खुशी खुशी में और नाचना गाना शुरू कर देते हैं. हद तो तब हो जाती है, जब वह चाचा खुशी-खुशी में सबके सामने पास में खड़ी एक आंटी को ही गोद में उठा लेते हैं. वह जैसे से गोद में उस आंटी को उठाते हैं, वैसे वह भड़क जाती हैं और चाचा कोई खुशी का इस तरह से इजहार करना पड़ा महंगा पड़ जाता है. 

आंटी ने जड़ दिया तमाचा
अंकल की हरकत से नाराज आंटी चटाक से अंकल के गाल पर एक तमाचा जड़ देती हैं, यह वीडियो जिसने भी देखा उसकी हंसी नहीं रुक रही है हालांकि यह भी नहीं पता है कि अंकल ने जिस को गोद में उठाया, वह वाकई में उनकी बीवी है या फिर पड़ोसन लेकिन यह वीडियो जो कोई भी देख रहा है, वह बिना हंसे नहीं रह पा रहा है. वीडियो में आप अंकल की खुशी देखकर समझ जाएंगे कि वह छोटे से पत्थर को उठाकर कितने ज्यादा खुश हैं, यह वीडियो आजकल इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है और लोग सिर्फ शेयर भी कर रहे हैं.

Trending news