ओसियां पूर्व MLA दिव्या मदेरणा का पुलिस जीप में बैठने का वीडियो वायरल, बोलीं - मुझे अरेस्ट कर लो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2189262

ओसियां पूर्व MLA दिव्या मदेरणा का पुलिस जीप में बैठने का वीडियो वायरल, बोलीं - मुझे अरेस्ट कर लो...

Divya Madrena Viral Video: ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिव्या कहती नजर आ रही हैं- मुझे अरेस्ट कर लो. अब आपकी जीप यहां से जाएगी तो मुझे लेकर ही जाएगी. 

Ex MLA Divya Maderna video Viral

Divya Madrena Viral Video: ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में वह पुलिस जीप में  बैठी हुई नजर आ रही है. उनका आरोप है कि  पुलिस ने उनके साथ फोन पर बदतमीजी की. 

मामला गुरुवार का जोधपुर के तिंवरी के बालरवा गांव का है. जहां दिव्या डिस्कॉम की विजिलेंस टीम को फटकारने पहुंची था.  उनका कहना है कि ये लोग किसानों के कनेक्शन काटने आए हैं. वहीं दूसरी तरफ डिस्कॉम के जेईएन दुर्गेश चंद्र ने उनकी बात को काटते हुए कहा कि वे यहां कनेक्शन लगाने आए थेना कि काटने. इतने में मामला बिगड़ा और पुलिस बुलाने की नौबत आई, जिसपर फोन पर बात कर ने पर बदतमीजी की गई. 

वीडियो में दिव्या कहती नजर आ रही हैं- मुझे अरेस्ट कर लो. अब आपकी जीप यहां से जाएगी तो मुझे लेकर ही जाएगी. दिव्या ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ग्रामीणों के साथ बुरा बर्ताव किया साथ ही उनके साथ भी फोन पर बदतमीजी की. वहीं ओसियां विधायक ने भी इसी मामले को लेकर वीडियो जारी किया है. इसमें वे कह रहे हैं कि टीम कांग्रेस के समय काटे गए कनेक्शन जोड़ने आई थी.

 

बोली बदतमीजी की है इसलिए आई हूं
वीडियो में दिव्या कहती हुई नजर आ रही हैं कि, आप ग्रामीणों को परेशान करने जहां जाएंगे, वहां आपको दिव्या मदेरणा पहले ही मिलेगी. वही एक पुलिसकर्मी से भी कहती  हुई नजर आ रही हैं कि, हम आपकी बात नहीं सुनेंगे आपके कमिश्नर से बात करेंगे. आपके एएसआई ने बदतमीजी की है। 
मैंने कहा था 1 घंटे के बाद में बागरवास के लिए रवाना हो जाउंगी.  अपने बदतमीजी की है इसलिए आई हूं. आपसे कोई संवाद नहीं करेंगे. आपके कमिश्नर से संवाद करेंगे. कान खोलकर सुन लेना जब- जब किसान के घर पर डिस्कॉम पहुंचेगी, वहां मैं आपको तैयार मिलूंगी.

 

Trending news