जब पीसीसी सदस्य बनने के बाद पहली बार बिलाड़ा पहुंचे राजेंद्र चौधरी, तो ऐसा रहा नजारा, देखें तस्वीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363922

जब पीसीसी सदस्य बनने के बाद पहली बार बिलाड़ा पहुंचे राजेंद्र चौधरी, तो ऐसा रहा नजारा, देखें तस्वीर

जोधपुर के बिलाड़ा में उस वक्त उत्सव जैसा महौल दिखा जब पहली बार पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी पीसीसी के सदस्य बनकर पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

 

जब पीसीसी सदस्य बनने के बाद पहली बार बिलाड़ा पहुंचे राजेंद्र चौधरी.

बिलाड़ा: पूर्व मंत्री और पीसीसी सदस्य बनाने पर राजेन्द्र चौधरी ने पहली बार बिलाड़ा पहुंचने पर चौधरी का जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. बिलाड़ा सीमा पर सरपंच राजुराम गुर्जर के नेतृत्व में खारीया मीठापुर गांव में जोरदार स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. चौधरी ने कार्यकर्ताओं से मिलकर हालचाल जानने के बाद चौधरी बिलाड़ा आई माताजी मंदिर में पहुंच कर माताजी के दर्शन कर पूजा अर्चना की. देश परदेश में खुशहाली की कामना की. मंदिर परिसर में कार्यकर्ताओं ने माला और साफा पहनाकर कर स्वागत किया. 

 चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे पूरे करने की कोशिश करुंगा, कार्यकर्ताओं के बीच में रहकर लोगों के काम करुंगा, लोगों की समस्याओं के समाधान में हमेशा तत्पर रहूंगा, धन्नाराम लालावत, श्रवण पटेल, नरेश चौहान, गोपीलाल बोचावत, अनोपसिंह, सहित पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- डॉ.सौम्या गुर्जर को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, 26 सितंबर के बाद कभी हो सकती हैं पद से बर्खास्त

 

Trending news