Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज मेष को धनलाभ तो सिंह के ट्रांसफर के बन रहे योग
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज मेष को धनलाभ तो सिंह के ट्रांसफर के बन रहे योग

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज सोमवार का 8 मई 2023 है. सोमवार का दिन शिव शंकर को समर्पित है. आज के दिन भोलेनाथ की कृपा होने पर सभी मनोकामनाएं पूरी होती है. आज मेष से लेकर कन्या राशिवालों का कैसा रहेगा दिन आपको बताते हैं. 

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज मेष को धनलाभ तो सिंह के ट्रांसफर के बन रहे योग

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज सोमवार  8 मई 2023 के दिन जहां सिंह के नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं तो वहीं कन्या को बातचीत में संतुलन रखने की जरूरत है. 
Aaj Ka Panchang 8 May 2023 : आज सोमवार के दिन, शुभ मुहूर्त और राहुकाल

मेष राशि

मन खुश रहेगा.बातचीत में सन्तुलित रखें. मां का सानिध्य मिलेगा और धन की प्राप्ति हो होगी. किसी धार्मिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं और बिजनेस में मुनाफा आज के दिन कमा सकते हैं.

वृष राशि
परिवार का साथ रहेगा. लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है.  मन परेशान हो सकता है लेकिन आत्मविश्वास चरम पर होगा. बिजनेस में थोड़ी परेशानी आ सकती है. सचेत रहें. सेहत का ध्यान रखें. 
Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज धनु का भागदौड़ भरा दिन, कुंभ को धनलाभ, जानें तुला से मीन तक का राशिफल
 

मिथुन राशि
कोई बात मन को परेशान करेंगे. बिजनेस में भी चुनौतियों के लिए तैयार रहें. आय में कमी और खर्च में बढ़ोत्तरी होगी. गुस्से पर काबू करना जरूरी है. ताकि किसी बनती बात को आप खुद ना बिगाड़ लें.

कर्क राशि
लंबे वक्त से रुके काम पूरे होंगे. विदेश जाने के योग हैं. नौकरी अच्छी चल रही है. आत्मविश्वास बना है. लेकिन मन में उलझन बनी हुई है. जीवनसाथी को थोड़ा समय देना जरूरी है. 

जून में कुंभ राशि में वक्री होंगे शनि, चार राशियों पर होगी सोने की बरसात
 

सिंह राशि
नौकरी में परिवर्तन के योग हैं. काम भी बढ़ेगा. सेहत को लेकर लापरवाही ना करें. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे. कोई गुड न्यूज मिल सकती है. लेकिन फिर भी मन परेशान रहेगा.

कन्या राशि
मेहनत आज ज्यादा होगी. मन खुश होगा. बिजनेस को लेकर आज बिजी रहेगें. पिता की सेहत का ध्यान रखें . खर्च बढ़ सकते हैं. बातचीत में संतुलन रखें.

 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news