Aaj Ka Rashifal: 5 राशियों के लिए कठिन दिन आज, मौज काटेंगे कन्या-तुला-धनु राशि के लोग, पढ़ें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2416994

Aaj Ka Rashifal: 5 राशियों के लिए कठिन दिन आज, मौज काटेंगे कन्या-तुला-धनु राशि के लोग, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 6 September 2024: 

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 6 September 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
इस राशि के जातकों की के जीवन में आज सुख-सुविधाओं की बढ़ोतरी होगी. पार्टनरशिप में बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं. घर में किसी की शादी फिक्स हो सकती है. बॉस की हर बात ध्यान से सुनें. पार्टनर के साथ अकेले समय गुजारने का मौका मिलेगा.

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों के मन में प्रेम और सहयोग की भावना पनपेगी. सुख सुविधाओं को पूरा करने को लेकर प्लानिंग करेंगे. बिजनेस में मुनाफा मिल सकता है. सेहत के प्रति लापरवाह न रहें. पारिवारिक जिम्मेदारियों को वहन करें. 

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन खुशनुमा रहेगा. दूसरों की बातों में न आएं. आज आपको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेसपेशा लोग परेशान हो सकते हैं. आज आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है.

कर्क राशि
इस राशि के जातकों के लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे. पिताजी की सेहत बिगड़ सकती है. पार्टनर नौकरी में बजी रहने की वजह से आपको ठीक से टाइम नहीं दे पाएंगे. लड़ाई-झगड़ा बढ़ सकता है. बच्चों की तरफ से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

सिंह राशि
इस राशि के जातक आज बिजनेस प्लांस को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे. काम को लेकर चिंता सता सकती है. सहयोगियों से मन की बातों को लेकर बात कर सकते हैं. ससुराल पक्ष से चल रही अनबन आज दूर हो सकती है. खर्चों पर कंट्रोल करें.

कन्या राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन लाभ भरा रहने वाला है. ससुराल पक्ष से धन उधार लेने का प्लान है तो बड़ी आसानी से मिल जाएगा. दोस्त बीमार पड़ सकता है. वर्कप्लेस पर आपके सुझावों का स्वागत होगा. परिवार में कोई आपसे नाराज हो सकता है. तरक्की की राह पर आगे बढे़ंगे.

तुला राशि
इस राशि के सितारे आज इनके पक्ष में नजर आ रहे हैं. बच्चों के करियर को लेकर कोई फैसला ले सकते हैं. मामा की तरफ से धनलाभ के संकेत हैं. पार्टनर के करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. दूसरों के कहने पर कोई काम न करें, परेशानी बढ़ सकती है.

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातक वाणी और व्यवहार पर कंट्रोल बनाए रखें. अपने कामों को लेकर सतर्कता बरतें. किसी दोस्त से मुलाकात संभव है. पिताजी के जरूरी काम पहले निपटा दें. परिवार में चल रही अनबन समाप्त हो जाएगी. खर्चों पर खासा ध्यान दें.

धनु राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद खुशनुमा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आज ये बेहद खुश रहेंगे. बच्चों के लिए नया वाहन खरीद सकते हैं. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. ससुराल पक्ष से किया गया लेन-देन परेशान कर सकता है.

मकर राशि
इस राशि के जातकों को आज सतर्क रहने की आवश्यकता है. लेनदेन सोच समझकर करें. ससुराल पक्ष से दूरियां बढ़ सकती हैं. पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है. पार्टनर को पेट से जुड़ी समस्या परेान कर सकती है. अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

कुंभ राशि
इस राशि के जातक आज धार्मिक कामों में मन लगाएंगे. सामाजिक कार्यों में खूब रुचि रहेगी. किसी भी काम में मन की मर्जी न चलाएं. आज आपके अहम काम अटक सकते हैं. नया वाहन आज न खरीदें. 

मीन राशि
इस राशि के जातकों को आज विरोधी परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं. अपनी कमाई बढ़ाने की कोशिश करेंगे. आज नई जगहों पर पैसा लगा सकते हैं. सरकारी योजना का फायदा उठाएंगे. 

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news