Astrology : आज बन रहा गजकेसरी योग, तीन राशियों को अचानक होगा धनलाभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2358345

Astrology : आज बन रहा गजकेसरी योग, तीन राशियों को अचानक होगा धनलाभ

Gajakesari Yoga : वैदिक ज्योतिष के अनुसार आज यानि की 29 जुलाई को चंद्रमा वृष राशि में प्रवेश करके गुरु ग्रह के साथ युति बनाने वाले हैं. जिसको गजकेसरी राजयोग कहा जाता है. इस राजयोग के बनने से तीन राशियों को अचानक धनलाभ के साथ ही तरक्की भी मिलेगी. चलिए बताते हैं आपको इन भाग्यशाली राशियों के बारे में.

 

Gajakesari Yoga formed today 3 zodiac signs suddenly get financial benefits

Gajakesari Yoga : वैदिक ज्योतिष के अनुसार आज यानि की 29 जुलाई को चंद्रमा वृष राशि में प्रवेश करके गुरु ग्रह के साथ युति बनाने वाले हैं. जिसे गजकेसरी राजयोग कहते हैं. इस राजयोग के बनने से तीन राशियों को अचानक धनलाभ के साथ ही तरक्की भी मिलेगी. चलिए बताते हैं आपको इन भाग्यशाली राशियों के बारे में.

ये भी पढ़ें : 

Astrology : 11 अगस्त को शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन, तुला समेत तीन राशियों की लगेगी लॉटरी

वृष राशि में बृहस्पति ने बनाया अपार धन योग, मई 2025 तक मेष समेत तीन राशियों की मौज

Astrology : लग चुका है शनि पर चंद्र ग्रहण आज से 5 राशियों की मुश्किलें शुरु

वृष

वृष लग्न भाव में बना गजकेसरी योग आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा और इसी के प्रभाव से आपके बिजनेस में चार चांद लगेंगे. खूब मुनाफा होगा और जीवन भी सुखद रहेगा. जॉब करने वाले लोगों को गजकेसरी राजयोग के बनने से फायदा होगा. अविवाहित हैं तो शादी हो सकती है. आपकी बौद्धिक क्षमता में विस्तार होगा.

कन्या
गजकेसरी राजयोग आपके 9वें भाव में आपको किस्मत का साथ दिलाने आ रहा है. अटके कामों के बनने से आप मानसिक रूप से खुश रहेंगे. कई लाभ के मौके आपके हाथ लगेंगे. धार्मिक और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे और प्रतियोगी परीक्षा में आपकी सफलता के बाद सरकारी नौकरी भी लग सकती है.

सिंह
10वें भाव में राजयोग आपको कम समय में ज्यादा तरक्की देगा और नई गाड़ी, प्रोपर्टी या फिर भौतिक सुविधाओं में वृद्धि दिखेगी. बेरोजगार हैं तो आपको नौकरी भी लग सकती है. बिजनेस करते हैं तो तीन गुना मुनाफा होगा और परिवार के साथ सुख के पल सांझा करेंगे.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

 

Trending news