Rashifal 8 July 2023 : सावन का पहला शनिवार आज, इन 6 राशियों पर, भोलेनाथ और शनिदेव का आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770399

Rashifal 8 July 2023 : सावन का पहला शनिवार आज, इन 6 राशियों पर, भोलेनाथ और शनिदेव का आशीर्वाद

Rashifal 8 July 2023 : आज 8 जुलाई 2023 को सावन का पहला शनिवार हैं. आज भोलेनाथ और शनिदेव की कृपा इन 6 राशियों पर रहने वाली है. चलिए बताते हैं आपको आज की लकी राशियां. 

Rashifal 8 July 2023 : सावन का पहला शनिवार आज, इन 6  राशियों पर, भोलेनाथ और शनिदेव का आशीर्वाद

Rashifal 8 July 2023 : आज 8 जुलाई 2023 को सावन का पहला शनिवार हैं. आज भोलेनाथ और शनिदेव की कृपा इन 6 राशियों पर रहने वाली है. चलिए बताते हैं आपको आज की लकी राशियां. 
ये भी पढ़ें :

वक्री शनि अभी 5 महीने और देंगे आशीर्वाद, इन राशियों को घबराने की जरूरत नहीं
आज 12 बजे के बाद तीन राशियों पर होगी सोने की बरसात, बुध गोचर से पलटी मारेंगी किस्मत
Aaj Ka Panchang 08 July 2023 : सौभाग्य योग में आज सावन का पहला शनिवार, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

मेष राशि
कोई  मेहमान घर आ सकता है. पार्टनरशिप बिजनेस में नुकसान हो सकता है. कहीं से धनलाभ होगा. कोई गिफ्ट देगा. आपके बारे में लोग बातें करेंगे और आपसे सीखने की सलाह देंगे. आपके दोस्तों की तादात में इजाफा होगा. लव पार्टनर के साथ आज कहीं घूमने जा सकते हैं.

वृषभ राशि
आर्थिक रूप से मजूबत महसूस करेंगे. कोई प्रोपर्टी की खरीद कर सकते हैं. रिश्तों में मधुरता बनाएं और बातचीत से सारे विवादों को खत्म करें. अपनी आय और व्यय का ध्यान रखें. बिजनेस में फायदा होगा.

मिथुन राशि
किसी भी अनौतिक कार्यों से दूर रहें. वरना नुकसान होगा. किसी पुराने कर्ज से छुटकारा मिल सकता है. आय में बढ़ोत्तरी हो सकती है. नौकरीपेशा हैं तो कामकाज में लापरवाही ना बरतें. नुकसान हो सकता है. अधिकारी वर्ग से बना कर चले.

कर्क राशि
रूका धन आज मिल सकता है. सामाजिक दायरा बढ़ेगा और राजनीतिक लोगों से संबंध बनेंगे. किसी नए काम की शुरुआत से फायदा होगा और आपकी तारीफ होगी. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान होगा.

सिंह राशि 
पार्टनरशिप में बिजनेस है तो पार्टनर की सलाह काम आएगी. जिसका फायदा भविष्य में मिलेगा. कोई बड़ी डील भी मिल सकती है. धन में वृद्धि होगी. माता की सेहत का ध्यान रखें. 

कन्या राशि
मन और विचार दोनों आनंद में होंगे. पारिवारिक तनाव का आज अंत होगा. ससुराल पक्ष में से किसी से अनबन हो सकती है. विदेश से व्यापार करते हैं तो कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

तुला राशि
कोई महत्वपूर्ण फैसला कर सकते हैं, जो भविष्य में फायदा देगा. बिजनेस की परेशानी दूर होगी. कार्यक्षेत्र में जीवनसाथी की सलाह काम आएगी. लंबे समय से घ र के अटके काम पूरे होंगे 

वृश्चिक राशि
आज परिवार में तनाव हो सकता है. भाई  से विवाद हो सकता है. बोली को काबू में रखें. शाम तक हालात सामान्य होंगे. अविवाहितों का विवाह हो सकता है.धार्मिक यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु राशि
अविवाहितों के लिए शादी के प्रस्ताव आएंगे. नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन मिल सकता है. लेकिन बोली को मधुर बनाएं रखे. कोई कर्ज आज चुका सकते हैं.आज थोड़ा भागदौड़ वाला दिन होगा.

मकर राशि
रिश्ते में किसी को उधार ना दें. रिश्ते टूट सकते हैं. बिजनेस में मेहनत का दिन है. आज भागदौड़ बना दिन है. प्रोपर्टी से जुड़े कानूनी मामलों में फैसला आपके पक्ष में आ  सकता है.

कुंभ राशि 
कोई नई गाड़ी खरीदने का मन हो सकता है. लाइफ पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्यों में लगे रहेंगे. मान सम्मान बढ़ेगा. किसी पड़ोसी से विवाद हो 

मीन राशि 
अटका धन मिल सकता है. मन खुश रहेगा. नया बिजनेस कर सकते है. भाग्य का साथ मिलेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे, पिता की सेहत का ध्यान रखें. निवेश की योजना हो तो पहले विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें. 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है ))

Trending news