Vastu Tips : एक मुट्ठी फिटकरी और तिजोरी फुल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1957350

Vastu Tips : एक मुट्ठी फिटकरी और तिजोरी फुल

लाल किताब के अनुसार फिटकरी जिंदगी को बदल कर रखने की काबलियत रखती है. तो आज ही आजमाएं.

Vastu Tips : एक मुट्ठी फिटकरी और तिजोरी फुल

Fitkari Ke Totke : लाल किताब के अनुसार फिटकरी जिंदगी को बदल कर रखने की काबलियत रखती है. तो आज ही आजमाएं. फिटकरी का एक टुकड़ा आपकी तरक्की में आ रहे रोड़ों को उखाड़ फेंकेगा.

कर्ज मुक्ति का उपाय
बहुत कोशिश के बाद भी अगर आप लोन या कर्ज को चुका नहीं पा रहे हैं तो फिर पान के पत्ते और फिटकरी पर सिंदूर लगार इस पत्ते को धागे से बांध ले और पीपल के पेड़ के नीचे दवा दें. ये काम आपको तीन बुधवार तक करना है.

धनहानि का इलाज
अगर घर में बार बार धन हानि हो रही है. कमाया पैसा रूकता नहीं है तो फिर घर के कमरों में फिटकरी को छिपा कर रख दें. जिससे वास्तुदोष खत्म होगा और बरकत आएगी. वहीं अगर किसी की बुरी नजर का डर हो तो फिर फिटकरी के टुकड़े को सात बार सिर से घुमा कर फेंक दें.

तिजोरी रहेगी भरी
फिटकरी का टुकड़ा तिजोरी में रख लें. नहाते वक्त नहाने के पानी में फिटकरी का टुकड़ा डालकर नहाएं तो धनलाभ होना पक्का है.. अगर फिटकरी को काले कपड़े में बांधकर आप दुकान में या बिजनेस करने वाले ऑफिस में लटका दें तो मन मुताबिक तरक्की होती है और तिजोरी भर जाती है.

आर्थिक उन्नति
अगर बहुत मेहनत के बाद भी घर में आर्थिक उन्नति नहीं हो रही है तो घर में फिटकरी के पानी से पोछा लगाएं. इससे आपको अवश्य ही फायदा दिखेगा और अगर कहीं से कर्ज लिया है तो आप उसे लौटा पाने में भी सक्षम हो जाएंगे.

बीमारी का उपाय
घर में बार बार सदस्य बीमार हो रहे हैं तो बाथरूम में एक कटोरी में फिटकरी रखें. लेकिन इस कटोरी पर किसी की नजर नहीं पड़े इसका ध्यान रखें. ऊपर बताये गए सभी उपाय 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news