टोडाभीम के नादौती क्षेत्र में युवती के ऊपर एसिड डालकर की हत्या, सांसद मीणा बोले- युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म
Advertisement

टोडाभीम के नादौती क्षेत्र में युवती के ऊपर एसिड डालकर की हत्या, सांसद मीणा बोले- युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म

19 year girl gangrape acid attack and Murder in Karauli: राजस्थान के करौली टोडाभीम के नादौती थाना अंतर्गत भीलापाड़ा रोड पर एक कुएं में युवती का शव मिला. सूचना पर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा भी हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचे तथा युवती के साथ पहले गैंगरेप और फिर एसिड डाल कर हत्या करने तथा उसके बाद कुएं में फेंकने की आशंका जताई है.

टोडाभीम के नादौती क्षेत्र में युवती के ऊपर एसिड डालकर की हत्या, सांसद मीणा बोले- युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म

19 year girl gangrape acid attack and Murder in Karauli: राजस्थान के करौली टोडाभीम के नादौती थाना अंतर्गत भीलापाड़ा रोड पर एक कुएं में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. सूचना पर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा भी हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचे तथा युवती के साथ पहले गैंगरेप और फिर एसिड डाल कर हत्या करने तथा उसके बाद कुएं में फेंकने की आशंका जताई है.

नादौती थाना क्षेत्र में 19 साल की युवती का मिला शव

सांसद के अस्पताल पहुंचने के कारण भाजपा कार्यकर्ता व अन्य लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. जिसके बाद टोडाभीम डीएसपी अमर सिंह मीणा सहित थाना नादौती, थाना हिंडौन नई मंडी, थाना कोतवाली हिंडौन एवं थाना बालघाट की पुलिस भी मौजूद रही.

गैंगरेप के बाद एसिड अटैक की आशंका - किरोड़ी लाल मीणा

नादौती थाना अधिकारी बाबूलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि भीलापाड़ा रोड पर स्थित एक कुएं में युवती के शव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को बाहर निकलवाने पर उसकी शिनाख्त बालघाट थाना अंतर्गत मोहनपुरा गांव निवासी आरती बैरवा उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई. पुलिस ने शव को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया.

सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा भी हिण्डौन जिला अस्पताल पहुंचे 

घटना की सूचना के बाद सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा भी हिण्डौन जिला अस्पताल पहुंच गए इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता भी एकत्रित हो गए. सांसद मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एसिड अटैक के बढ़ते मामलों को लेकर एडवाइजरी जारी की है लेकिन राजस्थान सरकार उसकी पालना नहीं करवा पा रही है.

 दलित युवती को बदमाश मुंह में कपड़ा डालकर ले गए

उन्होंने कहा कि दलित युवती जो कि नादौती पढ़ाई करने जाती थी उसे रात को 3 बजे बदमाश मुंह में कपड़ा डालकर ले गए. उन्होंने आशंका जताई है कि युवती के साथ गैंगरेप किया है तथा उसके ऊपर एसिड डाला है, जिससे उसकी मौत हो गई. उसके बाद युवती को बदमाशों ने कुएं में फेंक दिया है. उन्होंने कहा कि युवती के साथ हुए पूरे घटनाक्रम का खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही होगा.

पीड़ित परिवार एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा- सांसद मीणा

सांसद मीणा ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पीड़ित परिवार एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा की जाएगी और उसके बाद आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी.वहीं दूसरी ओर सांसद डॉक्टर मीणा के साथ एकत्रित हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल परिसर में पुलिस प्रशासन और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मा डागुर ने कहा कि बालिका के लापता होने पर परिजन पुलिस थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: Jaipur में बच्चा चोरी की अफवाह से हड़कंप, ननिहाल से बरामद, मामा ने किया खेल !

हिंडौन जिला अस्पताल में भारी पुलिस जाब्ता मौजूद

उन्होंने यह भी कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक अभी तक यहां नहीं आए हैं. उन्होंने मांग की है कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए, घटना के आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए तथा युवती के परिवार जनों को 20 लाख की आर्थिक सहायता एवं सरकारी नौकरी प्रदान की जाए.

Trending news