बावरिया गैंग के सरगना समेत एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और मंगलसूत्र बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499421

बावरिया गैंग के सरगना समेत एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और मंगलसूत्र बरामद

बालघाट पुलिस ने नांगल शेरपुर निवासी एक महिला के साथ हुई लूट की घटना के दर्ज मुकदमे में कार्रवाई करते हुए बावरिया गैंग का फर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग के दो आरोपियों को धर दबोचा है. वहीं, आरोपियों से एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सहित महिला से लूटा गया सोने का मंगलसूत्र भी बरामद किया है.

बावरिया गैंग के सरगना समेत एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और मंगलसूत्र बरामद

करौली: बालघाट पुलिस ने नांगल शेरपुर निवासी एक महिला के साथ हुई लूट की घटना के दर्ज मुकदमे में कार्रवाई करते हुए बावरिया गैंग का फर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग के दो आरोपियों को धर दबोचा है. वहीं, आरोपियों से एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सहित महिला से लूटा गया सोने का मंगलसूत्र भी बरामद किया है. आरोपियों ने नागल शेरपुर सहित टोडाभीम गोपालपुरा रोड पर महिला के साथ आभूषण लूट की वारदात को भी कबूला है.

थानाधिकारी धर्म सिंह ने बताया कि नांगल शेरपुर निवासी एक महिला ने अपने साथ मोटरसाइकिल सवार युवकों के द्वारा गले से मंगलसूत्र छीन कर ले जाने का मामला बालघाट थाने में दर्ज करवाया था, जिसमें उसने बताया कि दो मोटरसाइकिल सवार युवक नांगल शेरपुर पुलिया के पास महिला के गले से मंगलसूत्र तोड़कर पहाड़ी की तरफ फरार हो गए हैं. 

पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए उक्त मामले में अनुसंधान के दौरान टीम गठित की गई और टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर बताए हुए स्थान से बावरिया गैंग के सरगना आरोपी हरी उर्फ हनुमान एवं बबलू उर्फ डम्फर बाबरिया को गिरफ्तार किया है. वहीं बिना नम्बर प्लेट की एक संदिग्ध मोटरसाइकिल के साथ महिला से लूटा सोने का मंगलसूत्र बरामद किया.

वहीं, पुलिस द्वारा आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गई तो आरोपियो द्वारा टोडाभीम गोपालपुरा रोड पर भी एक महिला के साथ आभूषण लूट की वारदात को भी कबूला है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है आरोपियों से अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

Trending news