हिंडौन: रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मिला शव, मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा, जांच जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1501045

हिंडौन: रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मिला शव, मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा, जांच जारी

Hindaun, Karauli News: राजस्थान के करौली के हिण्डौन के रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे आश्रय स्थल के समीप रविवार को एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

हिंडौन: रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मिला शव, मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा, जांच जारी

Hindaun, Karauli News: राजस्थान के करौली के हिण्डौन के रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे आश्रय स्थल के समीप रविवार को एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर हिंडौन नई मंडी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और पूछताछ की, लेकिन मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जिसके बाद मृतक के शव को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और पुलिस मृतक व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडौन के रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे नगर परिषद का आश्रय स्थल है और उसके समीप रविवार सुबह एक व्यक्ति सड़क पर पड़ा हुआ मिला और काफी देर तक हलचल नहीं होने के बाद लोगों ने इसकी सूचना हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस को दी, जिसके बाद नई मंडी थाना प्रभारी बृजेंद्र सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और देखा तो व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. 

जिसके बाद पुलिस ने आश्रय स्थल सहित आसपास के दुकानदारों से युवक के बारे में पूछताछ की, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी, जिसके पश्चात पुलिस ने मृतक के शव को हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक के परिजनों के मिलने के बाद मेडिकल टीम से उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके पश्चात मौत के कारणों का पता लग सकेगा. 

यह भी पढ़ें - क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल

पुलिस सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से मृतक की शिनाख्त करने में जुटी है. हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा यह संभावना जताई जा रही है कि मृतक व्यक्ति कोई यात्री था और उसकी मौत सर्दी के कारण भी हो सकती है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान

अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध

Rajasthan : एक चाय का कप और पकड़ा गया पेपर लीक का पूरा गिरोह, पढ़िए कैसे हुआ खुलासा

Trending news