Karauli News: सचिन पायलट पर टिप्पणी से खफा कांग्रेसियों का प्रदर्शन, भाजपा के प्रदेश प्रभारी का फूंका पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403821

Karauli News: सचिन पायलट पर टिप्पणी से खफा कांग्रेसियों का प्रदर्शन, भाजपा के प्रदेश प्रभारी का फूंका पुतला

Karauli News: सचिन पायलट पर टिप्पणी से कांग्रेस कार्यकर्ता बेहद नाराज हैं. उन्होंने सपोटरा उपखंड मुख्यालय पर भाजपा प्रदेश प्रभारी का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर भाजपा प्रदेश प्रभारी द्वारा माफी मांगने की डिमांड की है.

Karauli News: सचिन पायलट पर टिप्पणी से खफा कांग्रेसियों का प्रदर्शन, भाजपा के प्रदेश प्रभारी का फूंका पुतला

Karauli News: सचिन पायलट पर टिप्पणी करने से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सपोटरा उपखंड मुख्यालय पर भाजपा प्रदेश प्रभारी का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर भाजपा प्रदेश प्रभारी द्वारा माफी मांगने की मांग रखी है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सपोटरा के नारायणपुर टटवाड़ा मोड पर प्रदर्शन कर विरोध जताया. कांग्रेस डाटा एनालिसिस राष्ट्रीय संयोजक विशाल मीणा खूबपुरा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. वहीं राजस्थान के भाजपा प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल का पुतला फूंका. 

भाजपा नेता से माफी मांगने को कहा

कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि अगर भाजपा नेता ने अपने बयान को लेकर माफी नहीं मांगते हैं, तो कांग्रेस पूरे राजस्थान में प्रदर्शन करेगी. शुक्रवार को टोंक के कृषि ऑडिटोरियम में आयोजित बीजेपी की बैठक व पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व टोंक विधायक सचिन पायलट को लेकर बयान दिया था.

क्या है पूरा मामला?

टोंक विधायक सचिन पायलट को लेकर बयान दिया था. अग्रवाल के बयान व टिप्पणियों को लेकर आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ता टटवाड़ा मोड पर इकट्ठा हो गए और अग्रवाल व भाजपा के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन करने के बाद पूतला फूंका. कांग्रेस डाटा एनालिसिस के राष्ट्रीय संयोजक विशाल मीणा खूबपुरा ने बताया कि भाजपा के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री राधा मोहनदास अग्रवाल व भाजपा नेताओं की भाषा शैली गलत है. उन्होंने कहा कि दौसा सीट आरक्षित होने की वजह से पायलट ने अजमेर से चुनाव लड़ा. उसके बाद विधायक का चुनाव दो बार से टॉक विधानसभा से रिकॉर्ड वोटों से जीत रहे हैं. उपचुनाव में भी कांग्रेस जीत दर्ज करेगी. पुतला दहन के दौरान कांग्रेस नेता बंसीलाल मीणा गुलाबपुरा, हेमसिंह गोरेहार,महेश शर्मा, लवराज पाकड, पवन गुर्जर, रमेश गुर्जर, ऋषिकेश शर्मा, भीम डूड्या,रिंकू बीलवाड़ ,पूर्व सपोटरा कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष राजेन्द्र निशाना, मनकेश मीना आदि मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें-  Baran News: सीसवाली कस्बे में बारिश बनी मुसीबत, जान जोखिम में डाल उफनते नाले को पार कर रहे लोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news