Karauli News: सपोटरा दौरे पर रहे CM भजनलाल शर्मा, मीन धाम नारेश्वर में जनसभा को किया संबोधित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2373943

Karauli News: सपोटरा दौरे पर रहे CM भजनलाल शर्मा, मीन धाम नारेश्वर में जनसभा को किया संबोधित

Karauli News: राजस्थान में सावनी तीज के अवसर पर हरियालो राजस्थान के तहत प्रदेश और जिले को हरा-भरा बनाने के लिए एक पेड़ मां के नाम अभियान का मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आगाज किया. मीन धाम नारेश्वर मंदिर परिसर में एक पेड़ मां के नाम अभियान का पौधारोपण कर संदेश दिया.

Karauli News

Karauli News: राजस्थान में सावनी तीज के अवसर पर हरियालो राजस्थान के तहत प्रदेश और जिले को हरा-भरा बनाने के लिए एक पेड़ मां के नाम अभियान का मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आगाज किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने सपोटरा के मीन धाम नारेश्वर मंदिर पर दर्शन कर देश-प्रदेश की खुशी की कामना की और परिसर में एक पेड़ मां के नाम अभियान का पौधारोपण कर संदेश दिया. इस दौरान एक साथ 6 हजार पौधे एक साथ रोपे गए.

 

विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम भजन लाल शर्मा ने क्षेत्र वासियों से खुशहाली के साथ प्रदेश को हरा-भरा बनाए रखने के लिए अधिक से अधिक पौधारोपण करने और अन्य को भी प्रेरित करने का संदेश दिया. इस दौरान उन्होंने कहा की एक पेड़ मां के नाम अवश्य लगाए. इसके हरियाली के साथ प्रदेश विकसित होगा. उन्होंने पौधा लगाने के साथ उसकी देखभाल करने की भी अपील की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में इंद्र देव की मेहरबानी से अच्छी बारिश हुई है. 

 

इस दौरान CM ने क्षेत्रीय विधायक और आमजन से कहा कि पिछले सभी बजट से अधिक पैसा क्षेत्र के लिए दिया है. उन्होंने कहा की उनका ध्येय सभी जगह विकास हो. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा झूठ बोलकर भ्रम फैलाया है. कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीबी नहीं हटाई. गरीबी हटाओ का नारा राजीव, इंद्रा और नेहरू ने भी दिया.

 

उन्होंने कहा कि एक प्रधानमंत्री कहते थे कि केंद्र से एक रुपए भेजते हैं, तो 10 पैसा जनता तक पहुंचता है. भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार को खत्म कर सीधे जनता के खाते में पूरा पैसा पहुंचाया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रम फैलाया. कांग्रेस ने लोकसभ चुनाव में भी भ्रम फैलाया है, उन्होंने कहा कि आरक्षण को दुनिया की कोई ताकत भी खत्म नहीं कर सकती है.

 

जिला प्रभारी और गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने क्षेत्र के लिए बजट में की गई. घोषणाओं पर मुख्यमंत्री का आभार जताया. उन्होंने शेष कामों को भी पूरा करने का आश्वासन दिया. इस दौरान क्षेत्रवासियों ने भी मुख्यमंत्री और जिला प्रभारी मंत्री से खराब सड़कों को भी सुधरवाने की मांग की. इस दौरान सीएम को क्षेत्र के लोगों ने मीन भगवान की प्रतिमा और हल भेंट किया और किसान कल्याण के लिए किए कार्यों पर आभार जताया.

 

CM भजनलाल शर्मा ने आमजन से अधिक से अधिक पौधा रोपण करने की भी अपील की. CM भजनलाल ने सभा स्थल मंच से हाथ जोड़कर उपस्थित भीड़ का अभिनंदन किया. भाजपाईयों ने माला साफा पहनकर स्वागत किया. सुबह से चल रही रिमझिम बारिश के बीच बड़ी संख्या में लोग CM को सुनने के लिए डटे रहे. 

 

कार्यक्रम स्थल पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया और क्षेत्र के प्रसिद्ध कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां दी. इस दौरान सपोटरा विधायक हंसराज मीणा, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, करौली विधायक दर्शन सिंह, खंडार विधायक जितेंद्र गोठवाल, पूर्व विधायक राजकुमारी और मानसिंह, संभाग प्रभारी हेमराज, भूपेंद्र सैनी सहित अन्य मौजूद रहे.

Trending news