करौली न्यूज: शॉर्ट सर्किट से परचून की दुकान में लगी आग,दुकान का सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933128

करौली न्यूज: शॉर्ट सर्किट से परचून की दुकान में लगी आग,दुकान का सामान जलकर राख

करौली के जिला अस्पताल के बाहर स्थित एक परचून की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया . हालांकि आग लगने का प्रारंभिक कारण शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है.

करौली न्यूज: शॉर्ट सर्किट से परचून की दुकान में लगी आग,दुकान का सामान जलकर राख

करौली न्यूज, राजस्थान: करौली के जिला अस्पताल के बाहर स्थित एक परचून की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया . हालांकि आग लगने का प्रारंभिक कारण शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित दुकानदार ने प्रशासन से आर्थिक सहायता देने की मांग की है.

अस्पताल के बाहर परचून की दुकान

सुरेश चंद्र गुप्ता पुत्र विष्णु चंद्र गुप्ता हिंडौन दरवाजा क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल के बाहर परचून की दुकान संचालित करता है. पीड़ित दुकानदार सुरेश गुप्ता ने बताया कि रात को लगभग 12:30 बजे दुकान के पास रहने वाले पड़ोसियों ने आग लगने की सूचना दी थी. सूचना पर वो मौके पर पहुंचा तो देखा कि दुकान से भारी मात्रा में धुआं निकल रहा था और आसपास भीड़ जमा थी. सूचना पर दमकल मौके पर पहुंची. 

परचून का सामान जलकर खाक

दमकल और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक दुकान में रखा परचून का सामान जलकर खाक हो गया. सुरेश गुप्ता ने बताया कि दीपावली के चलते दुकान में अतिरिक्त सामान रखा हुआ था. पीड़ित ने प्रशासन से आर्थिक सहायता देने की मांग की है. शॉर्ट सर्किट को आग लगने का प्रारंभिक कारण माना जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news