करौली- घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, घटना cctv कैमरे में हुई कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929014

करौली- घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, घटना cctv कैमरे में हुई कैद

Karauli latest news:  करौली जिले में अज्ञात बदमाश ने घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ किया गया. तो वहीं  ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित का आरोप है कि करीब 10 15 दिन पूर्व भी उसने करौली कोतवाली में झगड़े की एफआईआर दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की. 

करौली- घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़, घटना cctv कैमरे में हुई कैद

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले में अज्ञात बदमाश ने घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ कर दी. कार में तोड़फोड़ की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित ने करौली थाने में शिकायत सौंपी है. पीड़ित का आरोप है कि करीब 10 15 दिन पूर्व भी उसने करौली कोतवाली में झगड़े की एफआईआर दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की. घटना से आरोपियों का हौसला बढ़ा है, जिसके चलते एक बार फिर घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ की है.

यह भी पढ़े- अपनी सीट पर चुनावी अभियान में जुटे अशोक गहलोत, BJP ने अभी तक घोषित नहीं किया उम्मीदवार

वैशाली नगर निवासी विनोद ने बताया कि उसके घर के बाहर कार खड़ी हुई थी. अचानक रात को दो युवक मोटरसाइकिल पर बैठ कर आए. एक युवक हाथ में डंडा लेकर मोटर बाइक से उतर गया और घर के पास पहुंच कवर से ढकी हुई कार में अचानक डंडे से तोड़फोड़ कर दी. जिससे कार के शीशे टूट गए और काफी नुकसान हो गया. आरोपी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

यह भी पढ़े- इन लोगों को नहीं खानी चाहिए अजवाइन

कैमरे में युवक मोटरसाइकिल से उतरकर कार तक आता हुआ और डंडे से तोड़फोड़ करता हुआ दिख रहा है. 2 दिन बाद उसने जब कार का कवर हटाया तो कार में तोड़फोड़ का पता चला. 7 अक्टूबर को भी कुछ लोगों ने हाथों में डंडे लेकर उसके घर पर हमला बोल दिया था. मामले को लेकर थाने में विनोद की पत्नी नीरज ने एफआईआर दर्ज कराई थी. लेकिन अभी तक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. घटना से परिजन डरे हुए है.

Trending news