ऑपरेशन मुस्कान लाया माता-पिता के चेहरे पर मुस्कान, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1488869

ऑपरेशन मुस्कान लाया माता-पिता के चेहरे पर मुस्कान, जानिए पूरा मामला

थाना प्रभारी सैयद शरीफ अली ने बताया कि गांव सौमला निवासी जगदीश प्रसाद ब्राह्मण ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी  कि उसका 16 वर्षीय पुत्र दुष्यंत कुमार शर्मा  9 दिसंबर को दोपहर 1 बजे के करीब गांव सौमला से सूरौठ के लिए अपनी साइकिल से रवाना हुआ था. 

ऑपरेशन मुस्कान लाया माता-पिता के चेहरे पर मुस्कान, जानिए पूरा मामला

Hindaun: गांव सौमला से 9 दिसंबर को दोपहर से लापता हुए 16 वर्षीय किशोर दुष्यंत कुमार शर्मा को पुलिस ने भरतपुर जिले की बयाना तहसील अंतर्गत ग्राम थाना डांग से दस्तयाब कर लिया है. पुलिस ने दस्तयाब किए गए किशोर को जिला बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जहां से उसे माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया है. 

थाना प्रभारी सैयद शरीफ अली ने बताया कि गांव सौमला निवासी जगदीश प्रसाद ब्राह्मण ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी  कि उसका 16 वर्षीय पुत्र दुष्यंत कुमार शर्मा  9 दिसंबर को दोपहर 1 बजे के करीब गांव सौमला से सूरौठ के लिए अपनी साइकिल से रवाना हुआ था. दुष्यंत कुमार शर्मा घर पर कह कर आया था वह सूरौठ में  ई-मित्र की दुकान से कोई सामान बदलने जा रहा हूं. शाम तक दुष्यंत के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने सभी परिचितों एवं रिश्तेदारों के यहां उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं लगा. 

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत लापता किशोर की तलाश शुरू की. एसपी नारायण टोगस एवं डीएसपी किशोरी लाल के निर्देश पर थाना प्रभारी शरीफ अली ने किशोर की तलाश में टीम गठित की. पुलिस दल ने सूरौठ, हिंडोन, बयाना, करौली, गंगापुर, भरतपुर, जटवाड़ा सौमला,धुरसी, विजयपुरा, ढिंढोरा सहित कई स्थानों पर किशोर की तलाश की एवं किशोर दुष्यंत शर्मा के विद्यालय पहुंचकर अध्यापकों एवं उसके साथी छात्रों से आवश्यक जानकारी ली.

पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज देखकर किशोर की तलाश की. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि किशोर दुष्यंत शर्मा को भरतपुर जिले की बयाना तहसील क्षेत्र के गांव थाना डांग की ओर देखा गया है. इस पर पुलिस ने गांव थाना डांग पहुंचकर दुष्यंत शर्मा को दस्तयाब कर लिया. पुलिस ने किशोर को प्रारंभिक पूछताछ के बाद बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जहां से उसे माता-पिता को सौंप दिया गया है. किशोर के मिलने पर परिजन प्रसन्न हो गए.

Reporter-Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पानी की शुद्धता के लिए सरकार का बड़ा फैसला, अब 33 हजार जलाशयों की मॉनिटरिंग तकनीकी रूप से होगी​

 

Trending news