Rajasthan News: करौली महिला थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250972

Rajasthan News: करौली महिला थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan Crime News: करौली में महिला थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी के ऊपर करौली एसपी द्वारा 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है. आरोपी करीब दो माह से फरार चल रहा था और थाने के टॉप 10 वांटेड में शामिल है.

 

Karauli news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के करौली में महिला थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी के ऊपर करौली एसपी द्वारा 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है. आरोपी करीब दो माह से फरार चल रहा था और थाने के टॉप 10 वांटेड में शामिल है. करौली महिला थाना अधिकारी मंजू फौजदार ने बताया कि सदर करौली थाना क्षेत्र निवासी एक पिता ने 22 मार्च को अपनी नाबालिग पुत्री के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई थी. 

मामले को गंभीरता से लेते हुए थानाधिकारी ने एफआइआर दर्ज कर आरोपी व अपहृता की तलाश शुरू की. अपहृत नाबालिग बालिका को 22 मार्च को ही 4 घंटे के अंदर दस्तयाब कर लिया. आरोपी अनिल मीना घटना के समय से ही फरार चल रहा था. आरोपी की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें गठित की. तलाश के लिए आरोपी के गांव भांवरा थाना बामनवास, रिश्तेदारों व संभावित स्थानों पर भी दविश दी. साथ ही साईबर सेल करौली से भी मदद ली गई. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: वाटर होल पद्धति आधारित किया जाएगा वन्यजीव आंकलन

आरोपी ने शातिर व चालाक होने के कारण तकनीकि माध्यमों से दूरी बनाए रखी. आरोपी अनिल मीना पुत्र हरिकेश मीना उम्र 27 साल निवासी भांवरा थाना बामनवास जिला गंगापुरसिटी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर सलेमपुर बस स्टैंड थाना कुडगांव से दस्तयाब किया. जिसे जांच के लिए डीएसपी अनुज शुभम के सामने पेश किया. डीएसपी द्वारा जांच के बाद पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया है. मामले में एक अन्य आरोपी आशीष मीणा की तलाश जारी है.

Trending news