राजस्थान न्यूज: भाजपा की आयोजित हुई बैठक में इन बिंदुओं पर की गई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1876851

राजस्थान न्यूज: भाजपा की आयोजित हुई बैठक में इन बिंदुओं पर की गई चर्चा

राजस्थान न्यूज: भाजपा की आयोजित हुई बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा की गई. 26 सितंबर से 1 अक्टूबर तक बस्ती संपर्क कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

राजस्थान न्यूज: भाजपा की आयोजित हुई बैठक में इन बिंदुओं पर की गई चर्चा

करौली: भाजपा की बैठक करौली के एक निजी मैरिज गार्डन में आयोजित की गई.इस दौरान केक काटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई तथा शुभकामनाएं दी. 

बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने की. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस भाजपा जिला संगठन करौली के द्वारा हर्ष उल्लास से मनाया गया. जिला मीडिया प्रभारी मुकेश सलोत्री ने बताया की 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जायेगा. सेवा पखवाड़े के तहत जिले में रक्तदान शिविर का आयोजन युवा मोर्चा द्वारा किया जाएगा. इसी प्रकार प्रत्येक मंडल में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाए जाएंगे.

बस्ती संपर्क कार्यक्रम 

26 सितंबर से 1 अक्टूबर तक बस्ती संपर्क कार्यक्रम किया जाएगा. प्रत्येक विधानसभा में कम से कम 20 बस्ती संपर्क एससी मोर्चा द्वारा किया जाएगा. 2 अक्टूबर को सार्वजनिक स्थानों पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा.

भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर जयपुर में आयोजित होने वाली संकल्प महासभा को 25 सितंबर को संबोधित करेंगे. करौली जिले के प्रत्येक शक्ति केंद्र से एक-एक बस जयपुर ले जाने का लक्ष्य रखा गया है. परिवर्तन संकल्प महासभा में बूथ समिति के सभी कार्यकर्ता एवं बूथ से ऊपर के कार्यकर्ता, शक्ति केंद्र, मंडल, जिला, प्रदेश, समस्त मोर्चा, प्रकोष्ठों, विभागों के कार्यकर्ता एवं पन्ना प्रमुख कार्यक्रम में शामिल होंगे.

यात्रा की तैयारी को लेकर सभी मंडल स्तर पर 18-19 सितंबर तक बैठक की जायेंगी. 20 सितंबर को शक्ति केंद्र पर बैठक होगी. श्रद्धा केंद्र संपर्क अभियान 15 सितंबर से 5 अक्टूबर तक चलेगा. सामाजिक संपर्क अभियान 25 सितंबर से 5 अक्टूबर तक होगा. संपर्क से समर्थन अभियान 26 सितंबर से 30 सितंबर, संकल्प पत्र आकांक्षा संग्रहण 27 सितंबर से 15 अक्टूबर तक अभियान चलेगा. एक रात्रि ग्राम निवास, चलो गांव की ओर अभियान एक अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक चलेगा. जिसमें एक रात एक गांव में निवास जिला स्तर से ऊपर के पदाधिकारी, जनपद प्रतिनिधियों द्वारा किया जाएगा. 

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

Trending news