गल्ला व्यापारी के गोदाम से 4 लाख रुपये की 150 कट्टे सोयाबीन चोरी, गोदाम में सेंध लगाकर चोरों ने की वारदात
Advertisement

गल्ला व्यापारी के गोदाम से 4 लाख रुपये की 150 कट्टे सोयाबीन चोरी, गोदाम में सेंध लगाकर चोरों ने की वारदात

 पिड़ावा कस्बे में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद ऐसे में चोरी की घटनाएं भी काफी बढ़ गई हैं. पिडावा कस्बे के सोयात मार्ग स्थित एक गल्ला व्यापारी की दुकान में बुधवार की देर रात चोरों ने करीब 4 लाख रुपये मूल्य की 150 बोरी सोयाबीन चोरी कर ली. 

  सेंध लगाकर 4 लाख रुपये मूल्य की 150 बोरी सोयाबीन चोरी

Jhalawar: पिड़ावा कस्बे में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद ऐसे में चोरी की घटनाएं भी काफी बढ़ गई हैं. पिडावा कस्बे के सोयात मार्ग स्थित एक गल्ला व्यापारी की दुकान में बुधवार की देर रात चोरों ने करीब 4 लाख रुपये मूल्य की 150 बोरी सोयाबीन चोरी कर ली. पीड़ित दुकानदार की सूचना पर चिरावा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना कर अज्ञात आरोपित की तलाश शुरू की.

पीड़ित दुकानदार सुनील कुमार जैन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पिडावा कस्बे के सोयत रोड किनारे उसकी दुकान और गोदाम है. बीती रात चोरों ने उसकी दुकान के गोदाम की पिछली दीवार तोड़ दी और गोदाम में रखी 150 बोरी सोयाबीन को चोरी कर लिया. चोरी हुए सोयाबीन की कीमत करीब चार लाख रुपये बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- Jhalawar में बेकाबू हुआ कोरोना वायरस, 92 आए नए पॉजिटिव केस

घटना की जानकारी पीड़ित दुकानदार को तब हुई जब वह आज सुबह अपनी दुकान पर पहुंचा. जिसके बाद पीड़ित दुकानदार की सूचना पर पिडावा थानाध्यक्ष रामनारायण मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया. पुलिस सड़क पर अन्य दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पिडावा थानाध्यक्ष रामनारायण ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Kota: परवन सिंचाई परियोजना में सस्पेंड हुए इंजीनियर्स पर सरकार मेहरबान, देर शाम तीनों को किया बहाल

पुलिस पर उठ रहे सवाल
पुलिस की रात्रि गश्ती व्यवस्था भी महज एक छलावा ही लगता है, जिससे चोर आए दिन अपने अपराध को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते हैं. गत दिनों पिड़ावा कस्बे के ही 52 दरवाजे इलाके में मुख्य मार्ग पर स्थित विद्युत विभाग के ट्रांसफार्मर से तांबा व तेल चोरी हो गया था. इस मामले में भी पिडावा पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी और अब पिडावा कस्बे के व्यस्ततम सोयत रोड स्थित दुकान से करीब 4 लाख रुपये मूल्य की सोयाबीन की बोरियों की चोरी के बाद पुलिस की रात्रि गश्ती व्यवस्था के बीच शहर के नागरिक बहुत गुस्सा है.

Reporter- Mahesh Parihar

 

Trending news