वृद्ध दंपत्ति से मारपीट कर घर से लुट ले गए इतने का माल, जानकार रह जाएंगे दंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213628

वृद्ध दंपत्ति से मारपीट कर घर से लुट ले गए इतने का माल, जानकार रह जाएंगे दंग

राजस्थान के इटावा नगर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं, नगर में दर्जनों चोरी की घटनाएं बीते एक पखवाड़े में हो चुकी है.

घर से लुट ले गए इतने का माल

Pipalda: इटावा नगर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं, नगर में दर्जनों चोरी की घटनाएं बीते एक पखवाड़े में हो चुकी है, लेकिन चोर पुलिस के पकड़ से दूर है. नगर के पुराना बाजार में रहने वाले वृद्ध दम्पति महेंद्र जैन और उनकी पत्नी घर में सो रहे थे. इस दौरान रात्रि को डेढ़ बजे के लगभग तीन जने उनके घर में गए और उनके साथ मारपीट की और बाथरूम में बंद कर दिया, इनके पास हथियार चाकू और बंदूक भी थी. 

यह भी पढे़ं- Kota: दिनदहाड़े चाकू से हमला, 2 युवक गम्भीर घायल

इसके बाद चोरों ने पूरे घर में तलाश कर 20 हजार नगदी और दो-तीन तोले के सोने और चादी के जेवर चुराकर ले गए. इस घटना के बाद जैसे-तैसे बजुर्ग दम्पति ने रात्रि को बाहर निकल कर पड़ोसियों को बताया उसके बाद पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी. 

नगर में इस घटना के बाद लोगों में रोष है. वहीं पुराना बाजार में इस घटना के बाद लोगों में भय बना हुआ है. नगर के ब्रजविहार कॉलोनी में भी गत दिनों आधा दर्जन घरों के ताले तोड़कर समान चुराकर ले गए, लेकिन इन घटनाओं के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. इटावा नगर के लोगों ने नगर में रात्रि को पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है.

Reporter: Himanshu Mittal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news