Baran Weather Update: हाड़ कंपा देने वाली ठंड से जनजीवन प्रभावित, आगामी 3-4 दिन शीतलहर चलने की संभावना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1061585

Baran Weather Update: हाड़ कंपा देने वाली ठंड से जनजीवन प्रभावित, आगामी 3-4 दिन शीतलहर चलने की संभावना

Baran Weather Update: बारां जिलें में इन दिनों कोहरा एवं शीत लहर (Fog and Cold wave) के चलते जन-जीवन प्रभावित हो रहा है. 

बारां जिलें में पूर्व-उत्तरी हवा के असर से सर्दी का असर जारी है

Baran Weather Update: बारां जिलें में इन दिनों कोहरा एवं शीत लहर (Fog and Cold wave) के चलते जन-जीवन प्रभावित हो रहा है. देर रात रविवार को करीब साढ़े 11 बजे से ही कोहरा छाने लगा. शीत लहर चलने से सर्दी बढ़ गई है. सर्दी से बचाव के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं. कामकाज करने वाले लोग दिन भर गर्म कपड़े पहनकर सर्दी से बचाव करते नजर आते हैं. पिछलें चार दिन से सुबह करीब नौ बजे तक घना कोहरा छाया रह रहा है, जिसकी वजह से 20 मीटर दूर भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. ऐसे में वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- Jhalawar Crime : 40 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बारां जिलें (Baran News) में पूर्व-उत्तरी हवा के असर से सर्दी का असर जारी है, जिसका जनजीवन पर भी असर पड़ रहा है. ठिठुरन के साथ सुबह से गलन बनी हुई है. रविवार ओर सोमवार को सुबह के समय कोहरा छाया रहा. धूप निकलने से कोहरा छंट गया, लेकिन गलन का असर बरकरार रहा.

यह भी पढ़ें- JHALAWAR: अवैध मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

रविवार को अधिकतम तापमान 20 व न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया
मौसम विभाग (Weather Department) के अनुसार आज 3 जनवरी को भी सर्दी की स्थिति यथावत बनी रहेगी. इसके बाद न्यूनतम तापमान में हल्की बढ़ोतरी की संभावना है. साथ ही राज्य के उत्तरी भागों में आगामी तीन-चार दिन शीतलहर चलने की संभावना है. 4 जनवरी से न्यूनतम तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने की संभावना है. वहीं 5-6 जनवरी से एक नया पश्चिमी विक्षोभ (western disturbance) सक्रिय होने से राज्य के कुछ भागों में 6 से 8 जनवरी के दौरान कई क्षेत्रों में बारिश या मावठ होने के आसार हैं. 
Report- Ram Mehta 

Trending news