JHALAWAR: अवैध मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1061388

JHALAWAR: अवैध मादक पदार्थ के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

कोटा के झालावाड़ जिले के घाटोली थाना क्षेत्र ने अवैध मादक पदार्थ (Narcotics) तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को 40 ग्राम अवैध मादक पदार्थ की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.

40 ग्राम अवैध मादक पदार्थ  के साथ गिरफ्तार किया गया

Jhalawar: कोटा के झालावाड़ जिले के घाटोली थाना क्षेत्र ने अवैध मादक पदार्थ (Narcotics) तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को 40 ग्राम अवैध मादक पदार्थ की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. झालावाड़ की पुलिस (Jhalawar Police) अधीक्षक मोनिका सेन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नशा तस्करों को पकड़ने के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. 

इसके तहत घाटोली थाने के अधिकारी अजीत सिंह द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक राजेश यादव के निर्देशन में और अकलेरा डीएसपी गिरधर सिंह की तत्काल निगरानी में टीम गठित की गयी. देर शाम घाटोली थाना पुलिस की टीम द्वारा जामुनिया की पूरी कच्ची सड़क पर पेट्रोलिंग नाकाबंदी की जा रही थी. वहीं सामने से आ रहे एक राहगीर को रोककर संदेह के आधार पर तलाशी ली गई.

यह भी पढ़ें- Baran: शिकार की तलाश में गांव में घुसा मगरमच्छ, मची अफरा-तफरी

जिसके पास से एक बोरे में 40 ग्राम अवैध मादक पदार्थ बरामद किया गया. जिसे पुलिस ने जप्त कर आरोपी प्रताप सिंह निवासी भवानीपुरा खाकराबावड़ी थाना घाटोली को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है, कि वह यह मादक पदार्थ कहा से लाया था और किसे बेचने जा रहा था. ऐसे में पूछताछ के दौरान आरोपी से क्षेत्र में तस्करी से जुड़े अन्य नेटवर्क के भी खुलासे की उम्मीद है.

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news