REET को रद्द करने की मांग पर भाजपा युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन, खानी पड़ी पुलिस की लाठी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1084856

REET को रद्द करने की मांग पर भाजपा युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन, खानी पड़ी पुलिस की लाठी

कोटा में भाजपा युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) के प्रदर्शन के दौरान हंगामा देखने को मिला प्रदर्शन करने आये कार्यकर्ताओं को लाठिया खानी पड़ी. रीट को लेकर भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से ये प्रदर्शन जिला कलेक्ट्रेट पर रखा गया था.

REET को रद्द करने की मांग पर भाजपा युवा मोर्चा ने किया प्रदर्शन, खानी पड़ी पुलिस की लाठी

Kota: कोटा में भाजपा युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) के प्रदर्शन के दौरान हंगामा देखने को मिला प्रदर्शन करने आये कार्यकर्ताओं को लाठिया खानी पड़ी. रीट को लेकर भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से ये प्रदर्शन जिला कलेक्ट्रेट पर रखा गया था.

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए हल्का बल प्रयोग किया, लाठियों से खदेड़ा इसके बाद भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सड़क पर ही बैठ गए. वहीं धरना देकर अपना विरोध जताया. आपको बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में ये विरोध प्रदर्शन कोटा में हो रहा था.

कोटा में भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से रीट को रद्द करने और सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया. सर्किट हाउस पर जमा हुए भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी पैदल मार्च निकालते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान ज्ञापन देने जाने की मांग को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पुलिस आपस में भीड़ गए. बात कहासुनी से लेकर के शुरू हुई और पुलिस की लाठियों तक जा पहुंची.

यह भी पढ़ें-जानिए कौन है गुनगुन उपाध्याय, जिसने जिंदगी से हार मान लगा दी छठी मंजिल से छलांग

पुलिस ने भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ को तीतर बीतर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया, लाठिया भांजी. हालांकि किसी को कोई चोट नहीं आई. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा और जिला अध्यक्ष सुदर्शन गौतम के नेतृत्व में ये प्रदर्शन हो रहा था.

सरकार पर आरोप, कल जयपुर में करेंगे प्रदर्शन
भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा की रीट भर्ती परीक्षा (REET Exam 2021) में दर्जनभर से अधिक लोग पेपर लीक गिरोह में पकड़े गए हैं, रीट परीक्षा की विश्वसनीयता एवं पारदर्शिता पर सवाल खड़े किए जा रहे है. ऐसे में मुख्यमंत्री को रीट भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच करवानी चाहिए. इसके विरोध में आज प्रदेश भर में जिला मुख्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीबीआई (CBI) जांच की मांग को लेकर ज्ञापन दिया. प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में महिला पुरुष कार्यकर्ता शामिल हुए.

Trending news