व्यापारी को धमकाने का मामला: दूसरे पक्ष ने वीडियो वायरल कर आरोपों को बताया निराधार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444622

व्यापारी को धमकाने का मामला: दूसरे पक्ष ने वीडियो वायरल कर आरोपों को बताया निराधार

Kota News: कोटा के मंडाना इलाके में व्यापारी को धमकी देने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. दूसरे पक्ष ने वीडियो वायरल कर व्यापारी के आरोपों को निराधार बताया है. जिले के मंडाना थाना क्षेत्र में एक व्यापारी और मुंशी आपसी विवाद में सोशल मीडिया पर भिड़ गए थे. 

व्यापारी को धमकाने का मामला: दूसरे पक्ष ने वीडियो वायरल कर आरोपों को बताया निराधार

Kota: कोटा के मंडाना इलाके में व्यापारी को धमकी देने के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. दूसरे पक्ष ने वीडियो वायरल कर व्यापारी के आरोपों को निराधार बताया है. जिले के मंडाना थाना क्षेत्र में एक व्यापारी व मुंशी आपसी विवाद में सोशल मीडिया पर भिड़ गए थे, मामला इतना बढ़ा कि व्यापारी ने अज्ञात व्यक्ति पर 1 लाख की फिरौती मांगने और पैसा नहीं देने पर मारने की धमकी के आरोप लगाया और थाने में शिकायत दी.

यह भी पढ़ेंः फूल मोहम्मद हत्याकाण्ड में कोर्ट ने 30 आरोपियों को माना दोषी, 49 लोगों को किया बरी

इधर शिकायत के बाद दूसरे पक्ष ने सामने आकर सफाई दी और आरोप को झूठा बताया. कहा कि सोशल मीडिया पर कमेंट के बाद बहस हुई थी. इससे ज्यादा कुछ नहीं. पीड़ित व्यापारी कमरुद्दीन जिलानी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और 1 लाख रुपए मांगे. पैसा नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी. व्यक्ति ने बुरी-बुरी गालियां देनी शुरू कर दी. धमकी की बात मंडाना व्यापार संघ के सदस्यों को बताई, जिसके बाद थाने में लिखित शिकायत दी. जिलानी ने बताया कि उनकी और परिवार की किसी से दुश्मनी नहीं है.

काम के सिलसिले में रोज कोटा आना-जाना लगा रहता है. धमकी के डर से परिवार में दहशत का माहौल है. उन्हें जान का खतरा है. इधर दूसरे पक्ष के मुंशी रहीम मोहम्मद का कहना है कि उसने किसी से फिरौती नहीं मांगी, ना ही जान से मारने की धमकी दी है. व्यापारी ने झूठी शिकायत थाने में देकर बदनाम करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

रहीम ने बताया कि कुछ समय पहले उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी. जिसमें किसी का नाम नहीं लिखा था, केवल इतना लिखा था कि एक पोस्ट से सारे दलाल सामने आ गए, मतलब तीर निशाने पर लग गया. महिला को धमका रहा है कि मना कर दे हमने पैसे नहीं लिए. इसी पोस्ट को लेकर व्यापारी से सोशल मीडिया पर बहस हुई थी. फिर फोन पर गाली गलौज हुई. इसकी ऑडियो रिकॉडिंग मेरे पास है. धमकी और पैसे मांगने की बात झूठी है. मंडला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter- KK Sharma

यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

Trending news