चंबल रिवर फ्रंट हादसे में इलाज के दौरान इंजीनियर की मौत, बेटे ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1968537

चंबल रिवर फ्रंट हादसे में इलाज के दौरान इंजीनियर की मौत, बेटे ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

Kota News: चंबल रिवर फ्रंट हादसे में मृतक इंजीनियर के पुत्र ने लगाए UDH मंत्री और UIT प्रशासन पर गंभीर आरोप.इंजीनियर देवेन्द्र आर्य और उनका साथी मजदूर 35 फ़ीट ऊंचाई से नीचे गिर गए थे,जहां मजदूर की मौके पर मौत हो गई थी, वहीं इलाज के दौरान इंजीनियर देवेन्द्र आर्य की भी मौत हो गई है.

चंबल रिवर फ्रंट हादसे में इलाज के दौरान इंजीनियर की मौत, बेटे ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

kota News: कोटा चंबल रिवर फ्रंट पर आज घंटे को खोलने के दौरान हुए हादसे में इंजीनियर और मजदूर की मौत के मामले में मृतक इंजीनियर देवेन्द्र आर्य के बेटे ने UDH मंत्री शांति धारीवाल और UIT प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

मेरे पिता पर पिछले कुछ दिनों से लगातार दवाब था

मृतक इंजीनियर आर्य के बेटे धनन्जय ने UDH मंत्री शांति धारीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि घंटे को जल्दी खोलने को लेकर मेरे पिता पर पिछले कुछ दिनों से लगातार दवाब था,उन पर लगातार दवाब बनाया जा रहा था, और कहा जा रहा था की वे वोटिंग से पहले इस घंटे को खोल देना वरना..

उनपर घंटे को खोलने के लिए भारी दवाब..

धनन्जय के मुताबिक कुछ इस तरह की धमकियां लगातार उनके पिता देवेन्द्र आर्य को मिल रही थीं.धनंजय का कहना है कि उनके पिता ने उन्हें हर बार सिर्फ इतना बताया कि उनपर घंटे को खोलने के लिए भारी दवाब है ,और न्यास के अधिकारी उनसे इसे वोटिंग से पहले खोलने के लिए कहते है ,धमकाते हैं.आज भी उनसे अधिकारियों ने घंटे के 27 बॉक्स में से 6-7 बॉक्स खोलने का दवाब बना रखा था,और इसी दवाब ने मेरे पिता की जान ले ली.

इलाज के दौरान इंजीनियर देवेन्द्र आर्य की भी मौत

वहीं, मामले की शिकायत करने के सवाल पर भी धनंजय का कहना था कि यहां शिकायत भी किसको दूं,कौन है जो शिकायत पर कार्रवाई करने वाला है.गौरतलब है कि आज रिवर फ्रंट पर लगे घंटे को खोलते वख्त इंजीनियर देवेन्द्र आर्य और उनका साथी मजदूर 35 फ़ीट ऊंचाई से नीचे गिर गए थे,जहां मजदूर की मौके पर मौत हो गई थी, वहीं इलाज के दौरान इंजीनियर देवेन्द्र आर्य की भी मौत हो गई है.

Reporter- KK Sharma

ये भी पढ़ें- तारानगर में PM मोदी का बड़ा हमला, कहा- इधर लाल डायरी के पन्ने खुले उधर गहलोत का फ्यूज उड़ गया

 

Trending news