सड़क हादसे में गई नकली पुलिस अधिकारी की जान! लोगों को ऐसे करता था ब्लैकमेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399853

सड़क हादसे में गई नकली पुलिस अधिकारी की जान! लोगों को ऐसे करता था ब्लैकमेल

हेड कांस्टेबल रमेश गुर्जर ने बताया कि शिवा छिपा नकली पुलिस अधिकारी बनकर लोगों को डराने धमकाने का काम किया करता था. मृत युवक पर शहर के विभिन्न थानों में करीब दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. वह अपनी कार में आईपीएस अधिकारी की वर्दी बेल्ट जूते सहित अन्य सामग्री रखता था. 

सड़क हादसे में गई नकली पुलिस अधिकारी की जान! लोगों को ऐसे करता था ब्लैकमेल

Kota News: नकली पुलिस अधिकारी बनकर लोगों को डराने धमकाने वाले युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो मृत युवक बाइक चलाते वक्त फोन पर बात कर रहा था. इसी दौरान बोरखेड़ा पुलिया से निकलते समय वह लाइट के खंभे से टकरा गया. इस हादसे के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है. 

'19 अगस्त को हुआ था सड़क हादसा'
इस पूरे मामले पर बोरखेड़ा थाने के हेड कांस्टेबल रमेश गुर्जर ने बताया कि 19 अगस्त को बोरखेड़ा निवासी शिवा मोटरसाइकिल पर मोबाइल पर बात करते समय जा रहा था. इस दौरान उसने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था और वह बाइक चलाते समय लाइट के खंभे से टकरा गया, जिससे उसे गंभीर रूप से चोट लगी थी. इस चोट के बाद उसे गंभीर हालात में एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. 

ये भी पढ़ेंः Jodhpur news: प्लेटिनम जुबली के समापन समारोह मे शामिल हुए सभी VVIP नेता

नकली पुलिस बनकर लोगों को धमकाता था शिवा
इस दौरान हेड कांस्टेबल रमेश गुर्जर ने बताया कि शिवा छिपा नकली पुलिस अधिकारी बनकर लोगों को डराने धमकाने का काम किया करता था. मृत युवक पर शहर के विभिन्न थानों में करीब दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. वह अपनी कार में आईपीएस अधिकारी की वर्दी बेल्ट जूते सहित अन्य सामग्री रखता था. 

तीसरी कक्षा तक पढ़ा था शिवा 
रिपोर्ट्स की मानें, तो शिवा कक्षा 3 तक पढ़ा लिखा है लेकिन वह फर्राटेदार इंग्लिश भी बोलना जानता था. इस वजह से लोग उसकी बातों में आ जाते थे. युवक के ससुर रामप्रसाद ने बताया कि 3 साल पहले शिवा ने उनकी लड़की से लव मैरिज की थी. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल बोरखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः जयपुर का ऐसा मंदिर, जहां श्री कृष्ण को पहनाई जाती थी पल्स से चलने वाली घड़ी, बेहद...

Trending news