Kota: खैराबाद में घर के सामने से बाइक चोरी,सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद
Advertisement

Kota: खैराबाद में घर के सामने से बाइक चोरी,सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद

Kota: कोटा जिले की रामगंजमंडी थाना क्षेत्र में आये दिनों चोरी खबरें आ रही हैं, अब एक बाइक चोरी का मामला फिर से आया है. जहां घर के सामने खड़ी बाइक को चोर चुराकर ले गए. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. 

 

Kota: खैराबाद में घर के सामने से बाइक चोरी,सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद

Kota: कोटा जिले की रामगंजमंडी थाना क्षेत्र में आये दिनों बाइक चोरी के मामले बढ़ते नज़र आ रहे,और पुलिस अभी तक बाइक चोर गिरोह पकड़ने में नाकाम साबित होती नजर आ रही है,

इसलिए चोरों के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे हैं, ऐसा मामला शुक्रवार को खैराबाद कस्बे में दिखाने को मिला जहां देर रात अपने घर के सामने खड़ी बाइक चोरी हो गई.जब बाइक मालिक घर से बाहर आया तो देखा की बाइक नहीं है.

 ऐसे में उसने इधर-उधर तलाश भी किया. वहीं, गली में लग रहे CCTV कैमरे में चोरी की घटना कैद हुई है.जिसमे बाइक पर आए दो चोरों ने घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.आस-पास के अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

2 साल पहले ही नई बाइक ली थी
बाइक मालिक जगदीश सेन ने बताया कि रात करीब 9 बजे घर के सामने बाइक खड़ी कर खाना खाने चला गया. जैसे ही रात 10 बजे बाइक को अंदर रखने के लिए गया,तो बाइक नही मिली. जिसके बाद पूरे परिवार ने बाइक को ढूंढा.सीसीटीवी कैमरे में सामने आया कि दो चोरों ने पहले तो बाइक की रैकी की,फिर वार देख कर बाइक चुरा ले गए.

मालिक का कहना है की अभी 2 साल पहले ही 70 हजार रुपए की नई बाइक ली थी. चोरी होने पर खैराबाद चौकी पुलिस को सूचना देकर बाइक चोरी की रिपोर्ट सौंपी.

खड़ी बाइक को स्टार्ट कर चोरी कर ली
खैराबाद पुलिस एएसआई रघुबीर सिंह ने बताया की सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि दो चोर रात 9:21 बजे बाइक पर आए.जिनमे से एक ने नीले रंग की शर्ट और एक ने गले में सफेद स्यापी बांधी हुई थी. चोरों ने पहले तो गली में घूम कर बाइक की रेकी की,जिसके बाद एक चोर ने खड़ी बाइक को स्टार्ट कर चोरी कर ली. दोनो कस्बे के अंदर से निकले है, अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं,जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार साथ देगी तो बुझेगी 4 लाख से अधिक घरों की प्यास, 4623 करोड़ रुपए स्वीकृत, एमपी राजोरिया बोले डीपीआर तैयार

Reporter- KK Sharma 

 

 

Trending news