Kota: फांसी के फंदे से झूल गई किशोरी, बर्तन धोने की बात पर बहन से हुआ था झगड़ा
Advertisement

Kota: फांसी के फंदे से झूल गई किशोरी, बर्तन धोने की बात पर बहन से हुआ था झगड़ा

Kota Crime News: किशोरी की मौत की खबर सुनकर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाकर कर मामला शांत करवाया.
 

कोटा में  फांसी के फंदे से झूल गई किशोरी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kota: नयापुरा के गुजराती मोहल्ले में अपनी बहन से मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी होने के बाद किशोरी (16) ने फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. मृतका सुनीता गुजराती मोहल्ले की निवासी थी और अपनी बहन से बर्तन धोने की बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई थी. इसेक बाद गुस्से में सुनीता ने पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया.

 वहीं, किशोरी की मौत की खबर सुनकर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाकर कर मामला शांत करवाया. जानकारी के अनुसार, दोनों बहनों के आपसी झगड़े में गुस्साई बड़ी बहन सुनीता ने घर में पंखे से चुन्नी के जरिए फांसी लगा ली. मृतका के पिता विनोद कुमार नयापुरा बस स्टेंड के पास रहते हैं और टब, बाल्टी, बर्तन, फेरी लगाकर बेचते हैं. उनके 3 बेटे व 2 बेटियां हैं.

ये भी पढ़ें-RAS इंटरव्यू में अच्छे नंबर दिलाने के नाम पर रिश्वत, 22 लाख डमी,1 लाख कैश के साथ RPSC अधिकारी गिरफ्तार

 

5 बच्चों में सुनीता दूसरे नंबर की है. सुनीता को गुस्सा ज्यादा आता था. अक्सर दोनों बहनों में घरेलू काम लेकर झगड़े होते रहते थे. गुस्से में वो एक-दो दिन तक खाना नहीं खाती थी. शुक्रवार को फेरी पर जाने के दौरान दोनों को खिचड़ी बनाने के लिए बोला था. पीछे से दोनों बहनों में काम को लेकर झगड़ा हुआ. इसके बाद बड़ी बेटी दीवार के सहारे चढ़कर ऊपर के कमरे में चली गई और पंखे से चुन्नी लगाकर फांसी पर लटक गई.
 
वहीं, छोटी बेटी खिचड़ी बना रही थी. बड़ा बेटा जब ऊपर के कमरे में गया तो सुनीता पंखे से लटकी हुई थी. सूचना पर घर पहुंचा और उसे नीचे उतारकर एमबीएस लाए. जहां ड्यूटी डॉक्टर ने चेक कर मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-Churu में युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, पीठ, हाथ, पांव पर गंभीर चोट के निशान

(इनपुट-केके शर्मा)

 

Trending news