Lok Sabha Elections 2024: Kota में BJP की क्लस्टर बैठक, ओम बिरला बोले- कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव में लड़ने वाले नेता ही नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2168690

Lok Sabha Elections 2024: Kota में BJP की क्लस्टर बैठक, ओम बिरला बोले- कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव में लड़ने वाले नेता ही नहीं

Kota News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और कोटा बूंदी सीट से लोकसभा के प्रत्याशी स्पीकर लोकसभा ओम बिरला ने गुरुवार को कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. 

rajasthan bjp - zee rajasthan

Kota News: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और कोटा बूंदी सीट से लोकसभा के प्रत्याशी स्पीकर लोकसभा ओम बिरला ने गुरुवार को कांग्रेस पर जमकर हमले बोले. 

कोटा में कार्यकर्ताओं की क्लस्टर बैठक के दौरान अपने संबोधन में सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश में ट्रस्टी कारण भ्रष्टाचार और आतंकवाद को बढ़ावा दिया है. जनता ने देश की सबसे बड़ी पार्टी को उसके कारनामों की वजह से घर बैठा दिया है. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने 3 महीने में ही 45 फ़ीसदी वादों को पूरा कर जनता को दिखा दिया है कि बीजेपी की सरकार जनता की सरकार है. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में गर्मी से छूटे पसीने, होली से पहले शुष्क रहेगा मौसम

 

कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने वाले नेता ही नहीं
वहीं लोकसभा स्पीकर और बिड़ला ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह घर-घर जाकर भाजपा की विचारधारा को पहुंचाएं भाजपा संगठन का विस्तार करें. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल को अब तक का सबसे बेहतरीन कार्यकाल बताते हुए कहा कि आज पूरी दुनिया का एजेंडा भारत तय करता है उन्होंने धारा 370 को लेकर कांग्रेस पर निशान सदा और कहा कि पहले संसद में बाबरी मस्जिद को लेकर चर्चा होती थी लेकिन अब राम मंदिर के निर्माण और एक देश एक झंडा जैसे ऐतिहासिक कार्य सरकार में हुए हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता चुनाव लड़ने से डर रहे हैं. कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव में चुनाव लड़ने वाले नेता ही नहीं है. इतनी खराब हालत कांग्रेस की हो गई है. 

सीपी जोशी ने क्या कहा
प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने आतंकवाद और तुष्टिकरण पर कांग्रेस पर निशाना साधा और भारतीय जनता पार्टी के 10 साल के कार्यकाल की सरकार को आदित्य बताते हुए कहा कि देश का दुनिया में जो डंका बज रहा है, वह देश की जनता भी समझ रही है. आने वाले चुनाव में बीजेपी 400 सीटों के पार जाकर एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है.

ये नेता रहे मौजूद
बैठक के दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, मंत्री मदन दिलावर, हीरालाल नागर, नारायण पचारिया सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news