कोटा में खूनी होली, शराब के नशे में मां-बेटे पर किया हमला, बिना बयान कैसे हो घायलों की पहचान
Advertisement

कोटा में खूनी होली, शराब के नशे में मां-बेटे पर किया हमला, बिना बयान कैसे हो घायलों की पहचान

Kota News: कोटा के सुकेत इलाके में बड़ोदिया कला गांव में शराब के नशे में कुछ बदमाशो ने मां-बेटे पर हमला कर दिया. धारदार हथियारों से किए गए इस हमले में गिर्राज के सिर और चहरे पर गहरी चोटें आई हैं.

 

कोटा में खूनी होली, शराब के नशे में मां-बेटे पर किया हमला, बिना बयान कैसे हो घायलों की पहचान

Kota, Ramganjmandi: कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के बड़ोदिया कला गांव में शराब के नशे में कुछ बदमाशो ने मां-बेटे पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. हमले के दौरान गिर्राज के सिर व चहरे पर गहरे घाव लगे हैं. वहीं कन्याबाई के सीने पर गहरा घाव व हाथ मे फेक्चर आया है. जिसके बाद गांव के लोग खून से लथपथ दोनो मां-बेटे को सुकेत अस्पताल लेकर पहूंचे. जहां डॉक्टरो ने दोनो घायलों का प्राथमिक उपचार कर गम्भीर घायल अवस्था मे 108 एम्बुलेंस से झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल रैफर कर दिया. इस दौरान सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुचीं. जहां पुलिस ने घायलो के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात शराब के नशे में धुत्त कुछ युवक गिर्राज के घर पहूंचे. जहां उन्होंने गिर्राज पर धारदार हथियारों से ताबतोड़ हमला कर दिया. इस दौरान बीच बचाव करने आई गिर्राज की मां कन्यबाई पर भी हमलावरों ने ताबतोड़ वार किए. जिससे दोनो माँ बेटे घायल हो गए. झगड़े की सूचना पर गांव में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. 

इस दौरान हमलावर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद ग्रामीण दोनो घायलों को खून से लथपथ अवस्था मे सुकेत अस्पताल लेकर पहूंचे जहां से उन्हें गम्भीर अवस्था मे झालावाड़ रैफर कर दिया गया. जिनका झालावाड़ अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस के अनुसार घायल अभी सही बयान देने की स्थिति में नही है. फिलहाल सुकेत पुलिस घायलों के बयान दर्ज करने के लिए गुरुवार सुबह झालावाड़ के लिए रवाना हुई है. जहां घायलों से हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें...
सिरोही में होली के बाद नंगे पांव अंगारों पर चले युवा, हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें]

Trending news