kota News: MLA दिलावर सहित 100 लोगों पर केस दर्ज, भड़ाकऊ भाषण देने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812344

kota News: MLA दिलावर सहित 100 लोगों पर केस दर्ज, भड़ाकऊ भाषण देने का आरोप

kota News: कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास हुई फायरिंग के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है, विधायक दिलावर सहित 100 लोगों पर केस दर्ज,सौहार्द बिगाड़ने व भड़ाकऊ भाषण देने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है.

 

kota News: MLA दिलावर सहित 100 लोगों पर केस दर्ज, भड़ाकऊ भाषण देने का आरोप

kota News: कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप रेस्टोरेंट पर हुई फायरिंग के घटनाक्रम को लेकर मामला गर्मा गया है,विधायक मदन दिलावर द्वारा दिए गये भड़काऊ भाषण और सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में शनिवार देर शाम को सुकेत पुलिस ने विधायक दिलावर सहित भाजपा के जनप्रतिनिधियों सहित 100 लोगों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया गया है.

जिसमे से 70 पर सुकेत में धरने के दौरान हेट स्पीच और 30 के खिलाफ जुल्मी में सांप्रदायिक सौहार्द भिगाड़ने में मामला दर्ज किया गया. सुकेत एसएचओ विष्णुसिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

इस रिपोर्ट में बताया गया कि विधायक दिलावर के नेतृत्व में शुक्रवार को थाने पर धरना देकर प्रदर्शन किया गया.इसमें विधायक दिलावर व अन्य लोगों ने संबोधन के दौरान भड़काऊ भाषण दिए और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने विधायक मदन दिलावर, सुकेत भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेंद्र व्यास, उपप्रधान सुनील गौतम, ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष जगदीश चौपड़ा,भाजपा जिला महामंत्री विकास चौहान, दिव्यांग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मनोहरलाल शर्मा, सत्यनारायण राठौर, भाजपा नेता नितिन शर्मा, नयागांव निवासी गुमानसिंह सिसोदिया, कपिल भावसार, गौरक्षक किशोर राठौर समेत धरने में मौजूद 70 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

वहीं, शुक्रवार को ही जुल्मी कस्बे में भी एक स्थान धार्मिक स्थान को लेकर विधायक व समर्थकों ने सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया करने का आरोप लगाया. इस पर विधायक समेत जुल्मी कस्बे के 30 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है.इसकी जांच रामगंजमंडी सीआई मनोज कुमार को दी गई है.

Reporter- KK Sharma 

ये भी पढ़ें- Rajasthan- भीलवाड़ा भट्टी हत्याकांड पर DGP उमेश मिश्रा ने कहा- आरोप पत्र जल्द दायर कर पीड़िता को दिलाएंगे न्याय

 

Trending news