नीट के लिए माता - पिता ने बेटे को भेजा कोटा लेकिन प्यार में उलझ कर लगाया मौत को गले
Advertisement

नीट के लिए माता - पिता ने बेटे को भेजा कोटा लेकिन प्यार में उलझ कर लगाया मौत को गले

Kota news: कोटा जिले के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र स्थित कमला उधान में हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले कोचिंग छात्र के परिजन शुक्रवार को कोटा पहुंचे. मृतक छात्र के अंकल ओंकार ने बताया कि हॉस्टल के रजिस्टर में 19 मई के बाद से आर्यन की खाने की एंट्री नहीं है

नीट के लिए माता - पिता ने बेटे को भेजा कोटा लेकिन प्यार में उलझ कर लगाया मौत को गले

Kota news: कोटा जिले के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र स्थित कमला उधान में हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले कोचिंग छात्र के परिजन शुक्रवार को कोटा पहुंचे. कोटा पहुंचने के बाद परिजनों ने एमबीएस अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में मृतक छात्र आर्यन का शव देखकर बिलख पड़े.परिजनों के आने के बाद पुलिस द्वारा मृतक छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.मृतक वजन छात्र के रूम से कई सारे नोट्स में मिले है. जिसमें किसी लड़की के बारें में लिखा है. ऐसे में पुलिस इसे एक तरफा प्यार भी मान रही है.

यह भी पढ़ेंः  REET मेंस लेवल-1 का रिजल्ट जारी: 41546 कैंडिडेट्स शॉर्टलिस्ट,  यहां देखे कितनी गई कटऑफ

 19 मई के बाद से आर्यन की खाने की एंट्री नहीं
मृतक छात्र के अंकल ओंकार ने बताया कि हॉस्टल के रजिस्टर में 19 मई के बाद से आर्यन की खाने की एंट्री नहीं है. जबकि अन्य स्टूडेंट्स की खाने की एंट्री हो रही है. बच्चा कहां खाना खा रहा है, खा भी रहा है या नहीं खा रहा. ये बात हॉस्टल वालों को परिजनों को बतानी चाहिए थी. ये लापरवाही है. हॉस्टल वालों पर एक्शन होना चाहिए. आर्यन ने मंगलवार रात साढ़े 8 बजे करीब पिता से बात की थी. तनाव जैसे कोई बात नहीं थी. आर्यन के पिता का खुद का बिजनेस है. आर्यन परिवार में इकलौता बेटा था. आर्यन की मां ने कहा कि कोटा अब खराब जगह हो गई है. यहां ना तो प्रशासन कार्रवाई करता है ना ही कोई ओर कार्रवाई करता है.

 रूम से  प्रेम प्रसंग से सम्बंधित लेटर मिले
वही कुन्हाड़ी सीआई गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि स्टूडेंट के रूम से प्रेम प्रसंग से सम्बंधित लेटर मिले है. जिनको जब्त किया है. हॉस्टल व कोचिंग का रिकॉर्ड भी देख रहे है. सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे है. कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है. परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में OBC आरक्षण पर 26 दिन बाद भी आयोग के हाथ खाली, आखिर क्यों नहीं डीएम भेज रहे रिपोर्ट

Reporter: KK SHarma

Trending news