Kota News: रात के अंधेरे का फायदा उठा 3 घरों को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के गहनों को किया पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1834909

Kota News: रात के अंधेरे का फायदा उठा 3 घरों को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के गहनों को किया पार

Kota News: कोटा जिले के सुकेत कस्बे की महावीर कॉलोनी में देर रात चोरों ने 3 जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. अज्ञात चोरों ने 3 मकानों और 1 शराब ठेके को निशाना बनाया, जहां से लाखों के जेवरात और नगदी सहित शराब की बोतले चुराकर फरार हो गए.

Kota News: रात के अंधेरे का फायदा उठा  3 घरों को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के गहनों को किया पार

Kota News: कोटा जिले के सुकेत कस्बे की महावीर कॉलोनी में देर रात चोरों ने 3 जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. घटना सोमवार सुबह 4 बजे के आसपास  की बताई  जा रही है. बताया जा रहा है कि अज्ञात चोरों ने 3 मकानों और 1 शराब ठेके को निशाना बनाया, जहां से लाखों के जेवरात और नगदी सहित शराब की बोतले चुराकर फरार हो गए. जिसको लेकर पीड़ितों ने थाने में चोरी की शिकायत दी है.

यह भी पढ़ें: Sikar News: नया जिला नीमकाथाना के दौरे पर DM श्रुति भारद्वाज, गणेश्वर तीर्थ धाम में व्यवस्थाओं का लिया जायजा

पीड़ित मांगीलाल मेहर ने बताया कि देर रात तकरीबन 1 बजे तक जगे हुए थे. उसके बाद सभी सो गए. मैं और मेरी पत्नी बाहर ही सो रहे थे. बच्चे, बेटी और बहू अंदर सो रही थी. मेरा बेटा नाइट शिफ्ट पर गया हुआ था. इस दौरान चोरों के आने की कोई आहट नहीं हुई. चोरों ने कमरे में रखी अलमारी से सोने और चांदी के आभूषण, 48 हजार नगदी चुरा ली. एक सन्दूक थी जिसमे कागजात रखे थे. उसे भी चोर उठाकर बाहर ले गए. सुबह बस्तीवासियों ने जगाया और सन्दूक बाहर पड़े होने की जानकारी दी. इसके बाद चोरी का पता चला. घर मे समूह लोन से पैसे लेकर आए थे. साथ ही बेटे की सैलरी व एक बकरी बेची थी. जिसकी नगदी व आभूषण भी अलमारी में रखे हुए थे. जिन्हें अज्ञात चोर चुरा कर ले गए.

 चांदी के जेवरात थे गायब
पीड़ित फूल बाई ने बताया कि घर के अंदर दो अलमारी रखी हुई है. एक में साड़ियां जमी हुई थी. वही दूसरी अलमारी में चांदी के जेवरात रखे थे. जिसमें कान की कनकती, पायजेब, गले का लॉकेट व कड़े थे. चोर कब आए पता नही चला सब घर मे ही सो रहे थे. सारे जेवरात अलमारी के लॉकर में स्टील के डब्बो में रखे थे. जो सुबह बाहर पड़े मिले. उठकर देखा तो डब्बों से सारे आभूषण गायब थे.

 3 जगहों पर चोरी
थनाधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि 3 जगहों पर चोरी होने की शिकायत आई है. जिसको लेकर मौका मुआयना किया गया है. फिलहाल पीड़ितों के अनुसार मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan- राजस्थान विधानसभा चुनाव की 200 सीटों को साधने में जुटी BJP , पांच राज्यों के MLAs के साथ टटोलेगी प्रदेश की नब्ज

Reporter: KK Sharma

 

Trending news