Kota:दुकान में युवक ने पेट्रोल छिड़कर खुद को लगाई आग,घर में छाया मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2118660

Kota:दुकान में युवक ने पेट्रोल छिड़कर खुद को लगाई आग,घर में छाया मातम

Kota news: राजस्थान के कोटा जिले के लक्ष्मीपुरा गेराज कॉलिनी निवासी एक 40 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते खुद को पेट्रोल छिड़कर आग ली.अचनाक धुआं उठा और चिल्लाने की आवाज में दौड़ा तो दुकान की अंदर से कुंडी लगी हुई थी.

युवक ने  खुद को लगाई आग

Kota news: राजस्थान के कोटा जिले के लक्ष्मीपुरा गेराज कॉलिनी निवासी एक 40 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते खुद को पेट्रोल छिड़कर आग ली. इस दौरान छोटे भाई ने युवक पर लगी आग को बुझा कर युवक को सुकेत अस्पताल पहुंचाया. जंहा पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल सुकेत पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं.

दुकान के अंदर आग लगा ली
मृतक राकेश पुत्र बलराम गोस्वामी के छोटे भाई मुकेश ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि मेरा बड़ा भाई किराने की दुकान चलाता है. सोमावार को तकरीबन 11 बजे उसने दुकान के अंदर आग लगा ली. अचनाक धुआं उठा और चिल्लाने की आवाज में दौड़ा तो दुकान की अंदर से कुंडी लगी हुई थी.

पानी डालकर आग को बुझाया
उसके बाद बस्ती वासियों की मदद से गेट को तोड़कर जलते हुए बड़े भाई पर पानी डालकर आग को बुझाया.उसके बाद अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु
हेड कॉन्स्टेबल सुभाष सिंह ने बताया कि मृतक राकेश के छोटे भाई मुकेश से मामले में रिपोर्ट ली है. वही पंचनामा भरकर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है. मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.

कोटा की और खबरें पढ़े........

राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी औद्योगिक क्षेत्र की बंद पड़ी कोटा स्टोन खदान में एक युवक की डूबने से मौत हो गई, बताया जा रहा है की युवक बंद खदान मे नहाने गया था. मामला सुकेत थाना क्षेत्र के अंतरालिया गांव का है. जहां रविवार देर शाम 5 बजे युवक लापता हो गया था. जिसे परिजनों नें इधर उधर डुंडा जिसकी बाद खदान के किनारे युवक का मोबाइल और कपडे मिले. 

6 घंटे का ऑपरेशन चलाकर निकाला शव
जिसकी बाद पुलिस को सूचना दी गई. वहीं सोमवार सुबह 10 बजे एसडीआरएफ टीम नें रेशक्यू ऑपरेशन शुरू कर 6 घंटे बाद 90 फिट खदान की गहराई से शव को ढूंढ़ कर बाहर निकाला. ज़िसके बाद सुकेत पुलिस नें शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:बंद पत्थर खदान में डूबा किसान,24 घंटे बाद SDRF ने निकाला शव

यह भी पढ़ें:गांधी पार्क में कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन, बैंक खातों को फ्रीज करने पर जताया विरोध

यह भी पढ़ें:आचार्य विद्यासागर महाराज ने ली अंतिम सांस,जैन मंदिर में विनयांजलि सभा का हुआ आयोजन

Trending news