Kota news : शराब के नशे में युवक ने खुद को लगा ली आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1917646

Kota news : शराब के नशे में युवक ने खुद को लगा ली आग

Kota news : शराब के नशे में युवक ने खुद को लगाई आग : 2 साल से पत्नी बच्चे पीहर में,आहत होकर आत्महत्या करने का किया प्रयास,आग लगने से गिर्राज का शरीर से ऊपर का हिस्सा झुलस गया.

 

Kota news : शराब के नशे में युवक ने खुद को लगा ली आग

kota alcohol news :कोटा जिले के रामगंजमंडी उपखंड के खेदारुद्धा गांव में रविवार देर रात को एक युवक ने शराब के नशे में खुद को आग लगा ली. आग की लपटें देख ग्रामीणों ने युवक का आग से बचाने की कोशिश की परंतु जब तक युवक पूरी तरह झुलस गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की मदद से चेचट सीएचसी लेकर आए. जहा से गंभीर हालत में झालावाड़ रैफर कर दिया. युवक के सुसाइड करने के प्रयास का प्रारंभिक कारण पत्नी और बच्चे पीहर में होना सामने आया है. गृह कलेश के चलते करीब 2 साल ने युवक की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ पीहर में रह रही है. जिसके चलते युवक ने आत्महत्या करने का प्रयास किया. फिलहाल युवक का झालावाड़ अस्पताल में ईलाज चल रहा है .  चेचट पुलिस मामले की जानकारी ले रही हैं.
यह है पूरा मामला 

वही ग्रामवासियों ने बताया कि युवक गिर्राज नायक (35) रोजाना शराब के नशे में घर पर झगड़ा करता है.रविवार देर शाम को भी गिर्राज ज्यादा शराब पीकर आया, और उसके माता पिता से झगड़ा करने लगा. और पत्नी और बच्चों को लाने की बात बोलने लगा. झगड़ा बढ़ते देख युवक ने खुद पर पेट्रोल छिटककर आग लगा ली. आग की तेज लपटों के बीच गिर्राज चीखने लगा. तो आस पास के लोग मौके पर पहुंचे . गिर्राज का शरीर आग से जल रहा था. उसके माता पिता आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे. इतने में ग्रामीणों ने बोरियो और पानी से आग को काबू में किया. आग लगने से गिर्राज का शरीर से ऊपर का हिस्सा झुलस गया. जिसके बाद सूचना पर एंबुलेंस पहुंची.हालत गंभीर होने से चेचट CHC में डॉ. ने एंबुलेंस में ही प्राथमिक उपचार कर जिला हॉस्पिटल झालावाड़ रैफर कर दिया. युवक के शरीर का ऊपरी भाग 20 प्रतिशत जला है.जिसका जिला हॉस्पिटल ईलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़े : जल जीवन मिशन में फिर फर्जीवाड़ा, फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र का सिलसिला नहीं रहा थम

10 साल पहले हुई थी शादी,नशे की आदत से पत्नी ने छोड़ा
युवक के माता पिता ने बताया की गिर्राज नायक की 10 साल पहले शादी की थी. जिसके एक लड़का और एक लड़की है. 3 साल पहले पति पत्नी में ग्रह कलेश के चलते उसकी पत्नी सविता दोनो बच्चो को लेकर पीहर सोहनखेड़ी चली थी.जो वही रह रही है,जिसके बाद से ही गिर्राज शराब पीने लगा और रोजाना घर पर लड़ाई झगडे करने लगा.उमने कही बार उसकी पत्नी को लाने का प्रयास किया. लेकिन शराब पीने और गृह कलेश के चलते उसने आने से मना कर दिया. 

Trending news