सुकेत में गुंडाराज के खिलाफ विधायक दिलावर का धरना, बोले- सरकार आई तो चलेगा बुलडोजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1810611

सुकेत में गुंडाराज के खिलाफ विधायक दिलावर का धरना, बोले- सरकार आई तो चलेगा बुलडोजर

Kota News: कोटा जिले के सुकेत कस्बे में बढ़े अपराधिक मामलों को लेकर शुक्रवार को विधायक मदन दिलावर थाने के बाहर धरना प्रदर्शन किया. विधायक सहित ग्रामीण 1 अगस्त को युवकों पर हुई फायरिंग और कस्बे में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ बढ़ने के खिलाफ धरना दिया.

 

सुकेत में गुंडाराज के खिलाफ विधायक दिलावर का धरना, बोले- सरकार आई तो चलेगा बुलडोजर

Kota, Ramganjmandi: कोटा जिले के सुकेत कस्बे में बढ़े अपराधिक मामलों को लेकर शुक्रवार को विधायक मदन दिलावर थाने के बाहर धरना प्रदर्शन किया. विधायक सहित ग्रामीण 1 अगस्त को युवकों पर हुई फायरिंग और कस्बे में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ बढ़ने के खिलाफ धरना दिया. धरने की सूचना पर कोटा ग्रामीण एडिशनल एसपी सहित थाना परिसर में अतिरिक्त जाप्ते को तैनात किया गया. विधायक दिलावर ने पुलिस की मिलीभगत से अपराधिक गतिविधियों को पनपाने का संगीन आरोप लगाया है. 

अधिकारियों से जवाब लेने पहुंचे

2 घंटे तक थाना परिसर के बाहर धरना दिया. जिसके बाद विधायक सहित प्रतिनिधि मंडल थाना परिसर में अधिकारियों से जवाब लेने पहुंचे. लेकिन वहा भी कस्बे में अपराधिक गतिविधियों और फायरिंग के मामले में विधायक और एडिशनल एसपी आमने सामने हो गए. ऐसे में विधायक अपने समर्थकों के साथ ही धरने पर बैठ गए. विधायक ने पुलिस के साथ साथ बदमाशो को चेतावनी दी है कि 4 महीने बाद राजस्थान में भाजपा सरकार आने पर बदमाशो को पुलिस भी नही बचा पाएगी. वही बदमाशो को विधानसभा छोड़ने या सुधर जाने की सलाह भी दी है. वही थाने में 2 घंटे धरने के बाद विधायक दबंगों के अतिक्रमण दिखाने के लिए अधिकारियों को मौके पर लेकर गए. और हटाने के निर्देश दिए.

विधायक ने लगाए आरोप 

विधायक ने आरोप लगाए की कस्बे में पुलिस के क्षय पर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी,दबंगों ने अतिक्रमण,हथियारों की सप्लाई और खदान मालिको से रंगदारी कर रहे है. जिसमे एकाएक ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ता भारी संख्या में थाना परिसर के सामने इक्कठा हुए. जिसके बाद विधायक सहित सभी सड़क पर बैठ गए. विधायक ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 1 अगस्त को बदमाशो ने नयागांव के लोगो पर फायरिंग की थी. पुलिस ने खानापूर्ति पर 3 ही बदमाशो को गिरफ्तार किया है. जबकि इस मामले में मुख्य बदमाश सड़को पर खुले घूम रहे है. 

विधायक ने युवकों का नाम आरिफ भाटा,इस्लाम अरनिया,शेरू लाल को बदमाशो का सरगना बताया. विधायक ने कहा कि बदमाश कहा से हथियार लेकर आए,दो दिन तक कहा रहे वह सब भी आरोपी है. सुकेत के बदमाशो के घरों में अवैध हथियारों का जरीखा रखा है. लेकिन पुलिस बदमाशो को संरक्षण देती है. पुलिस ने फायरिंग के मामले में भी खानापूर्ति की और मुख्य आरोपी खुले घूम रहे है.

Reporter- KK Sharma

ये भी पढ़ें...

जेल में हुआ प्यार और हो गई प्रेग्नेंट, ऐसी थी लेडी डॉन पूजा की लव स्टोरी...

Trending news