कांग्रेस की जयपुर रैली पर विधायक मदन दिलावर का निशाना, कहा- फैल जाएगा कोरोना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1044062

कांग्रेस की जयपुर रैली पर विधायक मदन दिलावर का निशाना, कहा- फैल जाएगा कोरोना

कोटा से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने बयान जारी कर कहा है कि एक तरफ कोरोना एंटर हो रहा तो ऐसे में कांग्रेस की रैली में जुटेंगे लाखों लोग और कोरोना फैल जाएगा. 

कांग्रेस की जयपुर रैली पर विधायक मदन दिलावर का निशाना, कहा- फैल जाएगा कोरोना

Kota: जयपुर में कांग्रेस (Congress) की रैली को सफल बनाने को लेकर बड़ी तैयारियां चल रही हे तो दूसरी तरफ बीजेपी के नेताओं को अब जयपुर की पूर्व महापौर के पत्र के बाद बोलने का मौका जरूर मिला है. अब कोटा से भाजपा विधायक मदन दिलावर (BJP MLA Madan Dilawar) ने बयान जारी कर कहा है कि एक तरफ कोरोना एंटर हो रहा तो ऐसे में कांग्रेस की रैली में जुटेंगे लाखों लोग और कोरोना फैल जाएगा. 

दिलावर अपने तीखे तल्ख बयानों के लिए ही जाने जाते हैं. रैली को लेकर दिलावर ने फिर तल्ख बयानबाजी की है और कहा कि भगवान के लिए रैली को रद्द कर दो. 12 दिसंबर को हजारों लोगों का जमावड़ा कोरोना फैलाएगा.

यह भी पढ़ें-सरकारी स्कूलों में यूनिफार्म बदलने पर वासुदेव देवनानी का हमला, कहा- कांग्रेस की अक्ल का निकल गया दिवाला

दिलावर का वायरल वीडियो 
मदन दिलावर ने अपने बयान का एक वीडियो (Viral Video) बनाकर वायरल किया है, जिसमें दिलावर बोले रहे है कि विशाल रैली का आयोजन कर लाखों लोगों को जुटाना चाहते हैं. इन सभी लोगो में एका नहीं है. वहीं जयपुर की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल (Jyoti Khandelwal) ने कहा रैली मत करो कोरोना फैल जाएगा. राजस्थान के लोग मुसीबत में फस जाएंगे लेकिन राजस्थान के मंत्री और आयोजक मानने को तैयार नहीं ये सब राजस्थान के दुश्मन है.

Trending news