बिजली की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, व्यवस्थाओं में सुधार की उठी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274950

बिजली की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन, व्यवस्थाओं में सुधार की उठी मांग

बारिश के मौसम में शहर हो या गांव हर जगह बिजली गुल परेशानी बनी हुई है. कोटा शहर में भी बिजली कटौती लोगों के लिए परेशानी का सबब है तो कोटा के ग्रामीण इलाके इटावा में भी कुछ इसी तरह के हालात है, जहां लोग बिजली कटौती से परेशान है. मजबूर लोगों को सड़क पर प्रदर्शन करने के लिए उतरना पड़ रहा है.

लोगों ने किया प्रदर्शन

Pipalda: बारिश के मौसम में शहर हो या गांव हर जगह बिजली गुल परेशानी बनी हुई है. कोटा शहर में भी बिजली कटौती लोगों के लिए परेशानी का सबब है तो कोटा के ग्रामीण इलाके इटावा में भी कुछ इसी तरह के हालात है, जहां लोग बिजली कटौती से परेशान है. मजबूर लोगों को सड़क पर प्रदर्शन करने के लिए उतरना पड़ रहा है.

इटावा में बार-बार गुल होती बिजली और नगर के फीडर नम्बर 3 को ग्रामीण क्षेत्र के गांवों से जोड़ने के चलते बिजली व्यवस्था से परेशान लोगों ने न्यू बस स्टैंड से बिजली कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया है, इसके साथ ही पार्षदों और लोगों ने बताया कि इटावा नगर के फीडर को ग्रामीण क्षेत्र से जोड़ रखा है, इसके चलते बार-बार नगर की बिजली व्यवस्था बिगड़ जाती है. 

यह भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas : हाथों में मेडल और आंखों में आंसू लेकर वीरांगना ने सुनाई कहानी, बताया आज भी संभाल कर रखे है शहीद के खत

नगर का फीडर ग्रामीण क्षेत्र से हटाने की मांग की जिस पर जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया. इस दौरान नगरपालिका के कांग्रेस पार्षद शुभम जांगिड़, भूपेंद्र मित्तल, रामेश्वर सुमन, केलाश आर्य, राजेन्द्र बैरवा, राकेश बैरवा और समाजसेवी महावीर सुमन सहित नगर के लोगों ने बिजली कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया. इस दौरान इटावा एसएचओ रामबिलास मीना पुलिस जाब्ते के साथ तैनात रहे. वहीं इटावा बिजली विभाग के सहायक अभियंता नागेंद्र मेहरा ने पार्षदों से समस्याओं को सुना और जल्द निराकरण का आश्वासन दिया है.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

OMG : यहां प्री वेडिंग रिहर्सल नहीं, बल्कि बंदूक चलाने की होती है प्रैक्टिस, शादी में निशाना नहीं लगा, तो चुकानी होती है कीमत

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news