Pipalda: लगातार हो रही बारिश ने दी राहत तो अब सड़कों के गहरे गड्ढे दे रहे जख्म, आमजन परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278936

Pipalda: लगातार हो रही बारिश ने दी राहत तो अब सड़कों के गहरे गड्ढे दे रहे जख्म, आमजन परेशान

सुल्तानपुर में लगातार हो रही बारिश का दौर गुरुवार को थम-सा गया, जहां बारिश थमने के साथ ही लोगों की दिनचर्या वापस पटरी पर लौटी लेकिन बारिश के बाद सड़कों के जख्मों ने लोगों को खासा परेशान कर दिया.

 

सड़कों के गहरे गड्ढे दे रहे जख्म

Pipalda: सुल्तानपुर में लगातार हो रही बारिश का दौर गुरुवार को थम-सा गया, जहां बारिश थमने के साथ ही लोगों की दिनचर्या वापस पटरी पर लौटी लेकिन बारिश के बाद सड़कों के जख्मों ने लोगों को खासा परेशान कर दिया.

यहां गांव की संपर्क सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जिसके चलते लोगों का आवागमन खासा परेशानी भरा हो गया है, ऐसे में गांवो की क्षतिग्रस्त सड़कों के गहरे गड्ढों के चलते वाहनचालक चोटिल होने लगे है. कुछ ऐसा ही हाल यहां मारवाड़ा चौकी गांव के रेलवे नाले की सड़क का हो गया है. 

यह भी पढ़ें - वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

नाले में गत दिन आए उफान से स्टेट हाइवे 70 की यह सड़क पूरी तरह से उखड़ गई है. बड़े-बड़े गड्ढे यहां वाहन चालकों को चोटिल कर रहे हैं. गांववासी रणजीत सिंह और नवदीप सिंह ने बताया कि मारवाड़ा चौकी गांव में रेलवे नाले में प्रतिदिन दर्जनों वाहन गड्ढों के चलते फंस जाते है, ऐसे में धक्का मारकर या अन्य वाहनों से खींचकर उन्हें बाहर निकालना पड़ता है. 

साथ में ही गहरे गड्ढों और सड़क छोटी होने के चलते फिसलन से वाहन चालक चोटिल भी हो रहे है. हालांकि सड़क क्षतिग्रस्त होने के साथ ही एक और पुलिस ने बैरिकेट्स भी लगाए हुए हैं, लेकिन गहरे गड्ढों के चलते आमजन और वाहन चालक खासा परेशान है. वाहन चालकों का मेंटेनेंस खर्च भी बढ़ गया है. 

भाजपा जिला मंत्री सुरेश शर्मा खंडगांव, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष मोनू सनाढय, किसान मोर्चा दीगोद अध्यक्ष जगमोहन नागर, सुल्तानपुर व्यापार महासंघ अध्यक्ष विष्णु गोस्वामी और दीगोद भाजपा नेता बंटी खंडेलवाल ने पीडब्ल्यूडी विभाग और रेलवे प्रशासन से जल्द से जल्द नाले की मरम्मत करवाने की मांग की है. 

साथ ही उन्होंने बताया कि टोल विभाग द्वारा नाले की मरम्मत पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता और रेलवे विभाग के अधीन काम होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया जाता है. वहीं दूसरी तरफ रेलवे विभाग द्वारा भी गड्ढों को क्षतिग्रस्त सड़क पर कोई ध्यान नहीं दिया जाता, ऐसे में सभी खासा परेशान है, उन्होंने जल्द से जल्द समस्या समाधान करवाने की मांग की है.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

संत विजयदास की अस्थि कलशयात्रा पर सियासत, विरोध के बाद बदला रूट, मामले पर प्रमुख शासन सचिव की प्रेस रिलीज आज

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

OMG: पृथ्वी के पास आज और कल आ रहे हैं दो एस्‍टरॉयड, नासा ने दी ये बड़ी चेतावनी

Trending news