चेचट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 168 किलोग्राम डोडा चूरा बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761939

चेचट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 168 किलोग्राम डोडा चूरा बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

कोटा जिले की चेचट थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने तस्करों के पास से 168 किलो 700 ग्राम डोडा चुरा बरामद कर तस्करी में काम ली जा रही दो लग्जरी कारों को भी जब्त किया है.

चेचट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 168 किलोग्राम डोडा चूरा बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार

Ramganjmandi News: कोटा जिले की चेचट थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने तस्करों के पास से 168 किलो 700 ग्राम डोडा चुरा बरामद कर तस्करी में काम ली जा रही दो लग्जरी कारों को भी जब्त किया है. थानाधिकारी बन्नालाल चौधरी के अनुसार 14 प्लास्टिक के कट्टो में भरकर अवैध डोडा चुरा की तस्करी की जा रही . जिस पर पुलिस टीम ने कार्रवाई करते तस्करी को नाकाम किया और तस्कर नन्द किशोर, राजेश व हरविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि मालधारी होटल के पास नाकाबंदी की गई थी. इस बीच दो कारे 8 लाइन से उतरकर रावतभाटा की और जारी हुई दिखाई दी. जिन पर आसूचना अधिकारी रामनरेश मीणा को शक हुआ. इसके बाद अधिकारी ने दोनों कारों का बाइक से पीछा किया. पीछा करने के दौरान तस्करों को पुलिस के पीछे लगे होने का शक हुआ तो तस्करों ने अपनी कारो को फाणदा गांव की ओर तेज़ गति से भगा लिया. वहां से तस्कर देवलीकला की ओर भागे, लेकिन आगे नदी पर पुल निर्माण कार्य के चलते तस्करों ने अपनी कारों को वापस घुमाकर चेचट की ओर मोड़ दिया

ये भी पढ़ें- झालावाड़: अनाथ बेटियों की शादी में पूरा शहर बना अभिभावक, धूमधाम से किया कन्यादान

इस दौरान तस्करों ने बाइक से पीछा कर रहे अधिकारी की बाइक को भी टक्कर मार दी. जिसमें अधिकारी रामनरेश बाल बाल बचे. इसके बाद अधिकारी की सूचना पर मालधारी होटल के पास पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी तस्करों को दबोचा। दोनो कारों में 4 तस्कर सवार थे, जिसमे से तीन को पकड़ लिया गया. वहीं एक तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हो गया. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसकी जांच की जा रही है. वहीं फरार तस्कर की तलाश जारी है.

Trending news