बहन को पेपर दिलवाकर घर लौट रहे थे युवक, तभी हुए कुल्हाड़ी के वार और...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan828361

बहन को पेपर दिलवाकर घर लौट रहे थे युवक, तभी हुए कुल्हाड़ी के वार और...

कोटा ग्रामीण (Kota News) के सिमलिया थाना क्षेत्र में बीते दिन रंजिशवश दो सगे भाइयों ने कुल्हाड़ी से हमला (Kota Crime) कर बाइक सवार दो युवकों को घायल कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: राजस्थान के कोटा ग्रामीण (Kota News) के सिमलिया थाना क्षेत्र में बीते दिन रंजिशवश दो सगे भाइयों ने कुल्हाड़ी से हमला (Kota Crime) कर बाइक सवार दो युवकों को घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल एक युवक की एमबीएस अस्पताल में मौत (Death) हो गई. पुलिस ने हत्या के तहत मुकदमा दर्ज कर फरार हमलावरों (Rajasthan Crime) की सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर दी है.

थाना प्रभारी राजेंद्र मीणा ने बताया कि ग्राम दरबीजी थाना सुल्तानपुर निवासी संदीप 21 पुत्र रमेश चंद्र मेघवाल व उसके काका का लड़का दिलीप दोनों अपनी बहन करिश्मा को कोटा रामपुरा गर्ल्स स्कूल में बीएसटीसी की परीक्षा दिलवाने मोटर साइकिल पर गए थे. वे मोटर साइकिल पर अपने गांव लौट रहे थे कि सिमलिया व सुल्तानपुर के बीच भंवरा गांव में देर शाम गांव के रहने वाले धर्मेंद्र व मोनू पुत्र राजेंद्र मेघवाल ने उन्हें रोका और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. 

हमले में कुल्हाड़ी का वार संदीप के सिर में लगा, जबकि दिलीप के मामूली चोटें आई. दोनों घायलों को तुरंत उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया. जहां कुछ समय पश्चात संदीप की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव मुर्दाघर में रखवा दिया गया है. मृतक की बहन करिश्मा की रिपोर्ट पर हत्या के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. फरार हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर संभावित स्थानों पर भेजी गई है.

ये भी पढ़ें: Bharatpur Wine मामले में Gehlot सख्त, Commissioner समेत कई अधिकारी-कर्मचारी निलंबित

 

ये भी पढ़ें: Bharatpur Wine मामले में Gehlot सख्त, Commissioner समेत कई अधिकारी-कर्मचारी निलंबित

Trending news