राजस्थान के 4 सांसदों को मिल सकती है मत्रीमंडल में जगह, पढ़ें आज की बड़ी खबरें
X

राजस्थान के 4 सांसदों को मिल सकती है मत्रीमंडल में जगह, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

राज्य की सारी 25 सीटों पर एनडीए को जीत मिली है. जिसके बाद अब प्रदेश के कई सांसदों को मंत्रीमंडल में शामिल होने की उम्मीद है.

राजस्थान के 4 सांसदों को मिल सकती है मत्रीमंडल में जगह, पढ़ें आज की बड़ी खबरें
LIVE Blog

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने के बाद चुनाव जीतने वाले राजस्थान के नेताओं को पीएम नरेंद्र मोदी से बड़ी आस है. राज्य की सारी 25 सीटों पर एनडीए को जीत मिली है. जिसके बाद अब प्रदेश के कई सांसदों को मंत्रीमंडल में शामिल होने की उम्मीद है लेकिन किसी भी सांसद को दिल्ली से फॉन कर इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, सभी सांसदों को शपथ ग्रहण समाहरो के लिए आमंत्रित किया गया है. 

वहीं मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान में बीजेपी के साथ गठबंधन के बाद नागौर लोकसभा सीट से सांसद चुने गए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संयोजक हनुमान बेनीवाल, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और कुछ अन्य सांसदों को मंत्री मंडल में जगह दी जा सकती है.

30 May 2019
15:00 PM

केंद्र में नई सरकार का आज शाम को शपथ ग्रहण होने जा रहा है लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समारोह में शिरकत नहीं करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को समारोह का नियंत्रण मिला था लेकिन गहलोत ने जयपुर से ही नरेंद्र मोदी और शपथ लेने वाले मंत्रियों को बधाई दी है. 

ट्वीट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा है नई सरकार के गठन से पहले ही भाजपा ने मध्य प्रदेश कर्नाटक और पश्चिम बंगाल में वर्तमान सरकारों को अस्थिर करने की दिशा में काम शुरू कर दिया है. लिहाजा मेरी तरफ से जयपुर से ही नई सरकार को बधाई. 

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला था. राजस्थान में अपनी चुनावी सभाओं और रैलियों में उन्होंने अशोक गहलोत पर कड़े पॉलीटिकल हमले किए थे. अशोक गहलोत भी अपनी प्रेस वार्ता और मीडिया बाइट के दौरान नरेंद्र मोदी पर तानाशाही रवैया अख्तियार कर सरकार चलाने का आरोप लगा चुके हैं.

10:42 AM

राजस्थान में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी. प्रदेश में 41 डिग्री दर्ज हुआ गुरुवार का तापमान. साथ ही रात के तापमान में भी वृद्धि हुई है. रात के तापमान में भी 4 से 5 डिग्री की बढ़ोतरी के कारण लोगों के कूलर भी जवाब देने लगे हैं और भीषण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है. 

Trending news