Banswara Lok Sabha:बांसवाड़ा लोकसभा सीट पर बाप के साथ कांग्रेस, बीजेपी को हराने के लिए दोनों ने मिलाया हाथ
Advertisement

Banswara Lok Sabha:बांसवाड़ा लोकसभा सीट पर बाप के साथ कांग्रेस, बीजेपी को हराने के लिए दोनों ने मिलाया हाथ

Banswara Lok Sabha Chunav 2024: सोमवार को बांसवाड़ा लोकसभा सीट और बागीदौरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस और भारतीय आदिवासी पार्टी के बीच गठबंधन की स्थिति स्पष्ट हो गई है.

Banswara Lok Sabha Chunav 2024

Banswara Lok Sabha Chunav 2024: सोमवार को बांसवाड़ा लोकसभा सीट और बागीदौरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस और भारतीय आदिवासी पार्टी के बीच गठबंधन की स्थिति स्पष्ट हो गई है. कांग्रेस बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट और बागीदौरा विधानसभा उपचुनाव में भारतीय आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में काम करेगी. 

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur: रणथंभौर बाघिन रिद्धि ने शावकों के साथ किया मगरमच्छ का शिकार, पर्यटकों ने कैमरे में कैद किया नजारा

बता दें कि कांग्रेस के जरिए लोकसभा प्रत्याशी अरविंद डामोर और बागीदौरा विधानसभा प्रत्याशी कपूर सिंह को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है. यह समाचार कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामलाल जाट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया. 

 पूर्व मंत्री रामलाल जाट ने बताया कि, पार्टी ने बांसवाड़ा और बागीदौरा सीट पर भारतीय आदिवासी पार्टी के साथ गठबंधन किया है और अब इसके उम्मीदवार के समर्थन में कार्य करेगी. हमारे कांग्रेस के नेता अब इसके समर्थन में कार्य करेंगे और भारतीय आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार रोत के समर्थन में वोट करवाने में सहयोग करेंगे. 

इसके साथ ही,  जाट ने कहा कि हमारी पार्टी लोकतंत्र को बचाने और बीजेपी को हराने के लिए समझौता कर रही है और इस सीट पर भी हमने समझौता किया है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: उर्मिला जैन भाया के पति पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का बिना नाम लिए वसुंधरा राजे ने बोला हमला, जानिए क्या कहा?

 

Trending news